इस एक्ट्रेस के लिए लड़का भी बन सकती हैं प्रियंका चोपड़ा, आंखों में बेशुमार प्यार लेकर किया इजहार, देखें वीडियो

एक तरफ जहां पूरी दुनिया प्रियंका चोपड़ा की फैन है वहीं इस दुनिया में कोई ऐसा भी है जिसे खुद प्रियंका चोपड़ा दीवानों की तरह चाहती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा को चाहने वालों की कमी नहीं है. अब तो वो निक जोनस से शादी कर चुकी हैं. लेकिन आज भी अगर नजर उठा कर देख लें तो हजारों दिल उनके लिए धड़कते नजर आएंगे. लेकिन इस दुनिया में कोई ऐसा भी है जिसे खुद प्रियंका चोपड़ा दीवानों की तरह चाहती हैं. अपनी चाहत का ये राज खुद प्रियंका चोपड़ा ने भरे मंच से सबके सामने खोला था. प्रियंका का दिल किसी हीरो के लिए नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस के लिए पागल है. प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि इस एक्ट्रेस को देखकर उनका मन करता है कि काश वो लड़का होतीं. क्या आप जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस जिस पर इस कदर फिदा थीं मिस वर्ल्ड रहीं प्रियंका चोपड़ा.

इस सदाबहार एक्ट्रेस की दीवानी

एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने ये बात कही थी. उस वक्त वो मंच पर अवॉर्ड ले रही थीं और उनके सामने खड़ी थीं सदाबहार एक्ट्रेस रेखा. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा जब भी रेखा मेरी तरफ आती हैं तो लगता है कि पूरी दुनिया रुक चुकी है. सब कुछ ब्लर होता दिखाई देता है. पीछे से सितार बजने की आवाजें आने लगती हैं और बस मुझे लगता है कि यही एक कारण है जिसकी वजह से मैं लड़का बन जाना चाहती हूं. इसके आगे प्रियंका चोपड़ा ने रेखा से ही कहा कि आप ग्रेस और खूबसूरती की मिसाल हैं. इसके साथ ही आप नॉटी भी हैं और चुलबुली भी हैं. प्रियंका चोपड़ा की ये बात सुनकर रेखा समेत वहां मौजूद भी लोग हंसते हुए भी दिखाई दिए.

Advertisement

लेजेंड्री रेखा नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इसमें एक फैन ने लिखा कि रेखा तो प्रियंका चोपड़ा से वाकई ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं हमेशा से आपका बड़ा फैन रहा हूं इस वीडियो में रेखा अपनी चिरपरिचित गोल्डन साड़ी में दिख रही हैं. खुले बाल, लंबे झुमके और काले तिल में वो वाकई बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'