प्रियंका चोपड़ा के लुक ने फिर जीता फैंस का दिल, फैशन इवेंट में पहुंची देसी गर्ल पर को देख इंटरनेट यूजर्स को आई ऐतराज फिल्म की याद

बुलगारी फैशन इवेंट से प्रियंका चोपड़ा का लेटेस्ट लुक चर्चा का विषय बन गया है. वहीं फैंस को देसी गर्ल की ऐतराज फिल्म की याद आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा के लेटेस्ट लुक पर फैंस की पड़ीं नजरें
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बुलगारी की 140वीं एनिवर्सरी  मनाने और उनके खूबसूरत ज्वैलरी कलेक्शन एटर्ना के भव्य अनावरण के लिए रोम पहुंची हैं. जहां से उनके खूबसूरत लुक्स की चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है. दरअसल, रोम के ऐतिहासिक चमत्कार, टर्मे डि डायोक्लेज़ियानो में आयोजित इस कार्यक्रम को हाल ही में जनता के लिए खोला गया, जिसमें एक शो और सितारों से सजे गाला डिनर शामिल था. इसी मौके पर प्रियंका चोपड़ा काले सेक्विन गाउन में सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हुई नजर आईं, जिसकी तस्वीरें देख सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन सामने आ रहा है. 

Advertisement

अपने लुक को प्रियंका चोपड़ा ने बुलगारी नेकलेस, हीरे की बालियां और एक ब्रेसलेट के साथ कम्पलीट किया. वहीं खुले बोला और ब्लैक हील्स के साथ उन्होंने लुक को पूरा किया. इनकी खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं यूजर्स हार्ट और फायर इमोजी के द्वारा रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह ऐतराज की सोनिया रॉय लुक है. दूसरे यूजर ने लिखा, खूबसूरत ब्राउन गर्ल. तीसरे यूजर ने लिखा, सब बिल्कुल परफेक्ट. 

Advertisement

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने बुलगारी इवेंट में हिस्सा लिया था, जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट यूजर्स के बीच चर्चा में रही थी. लुक की बात करें तो वह ऑफ शोल्डर क्रीम और ब्लैक ड्रैस में खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनका हेयरस्टाइल शॉर्ट हेयर था. लेकिन सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा वह था उनका खूबसूरत 140 कैरेट डायमंड नेकलेस, जो 2800 घंटे में बनकर तैयार हुआ था. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail News: जमानत पर High Court की रोक के खिलाफ Supreme Court पहुंचे केजरीवाल