घर लौटीं प्रियंका चोपड़ा और पहुंचते ही शेयर की बेटी के साथ ये क्यूट फोटो, फैन्स बोले-मैम आप सही मायने में देसी गर्ल हैं

प्रियंका चोपड़ा भारत आई हुई थीं अब वह अपने घर पहुंच चुकी हैं और घर जाते ही उन्होंने एक बेहद प्यारी तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर हो रही वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ भारत आई हुई थीं. पिछले कई दिनों से काम में बिजी चल रहीं प्रियंका चोपड़ा अब फाइनली वो अपने घर पहुंच गई हैं और घर जाते ही उन्होंने एक बेहद ही प्यारी सी फोटो शेयर की. इस फोटो में वो अपनी लाडली, अपने जिगर के टुकड़े, अपनी बेटी मालती के साथ नजर आ री हैं. प्रियंका ने मालती को अपनी गोद में बैठाया हुआ है और मालती भी बड़ी ही खुशी से हाथ में एक खिलौना लिए मम्मी के साथ बैठी दिख रही हैं. प्रियंका की इस पोस्ट से पता चलता है कि वो इतने समय से बेटी को कितना मिस कर रही थीं. फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, पिछले कुछ दिनों में दुनियाभर में करीब 42 घंटे से ज्यादा का सफर करने के बाद ये है जो मैं असल में अपनी जिंदगी में चाहती हूं.

प्रियंका की ये पोस्ट उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है. एक ने लिखा, आप मालती के लिए बहुत ही अच्छी मां हैं. एक फैन ने लिखा, प्रियंका मैम आप इतनी जल्दी चली गई इंडिया से. एक ने लिखा, आप पर गर्व होता है मैम, आप सच्ची देसी गर्ल हो. एक बोला, हर बच्चा ऐसी ही प्यार करने वाली मां डिजर्व करता है.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन 

काम के मामले में अगर देखा जाए तो प्रियंका फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में प्रियंका अच्छा खासा एक्शन करती नजर आएंगी. प्रियंका ने अपने इंस्टा हैंडल से कई बार फिल्म के सेट और बिहाइंड द सीन की झलक भी दिखाई.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Assembly Elections: जम्मू में विधानसभा चुनाव को लेकर CM Yogi का Opposition पर वार