प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे थे किस, बेटी मालती ने बंद कर ली आंखें, क्यूट तस्वीर हुई वायरल

निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखकर फैन्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने 16 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. पार्टी और सेलिब्रेशन तो हो चुका था लेकिन जैसे ही तस्वीरें सामने आईं इंस्टाग्राम पर एक क्यूट तस्वीर बहुत वायरल हुई. निक ने अपने इंस्टा पेज पर कई तस्वीरें शेयर कीं. सबसे पहली तस्वीर में आप देखेंगे कि निक और प्रियंका किस कर रहे थे और मालती ने अपनी आंखें बंद की हुई थीं. अगली तस्वीर में निक अपनी बेटी को गोद में लिए दिख रहे हैं. ऐसे ही अलग अलग तस्वीरों में कहीं तीनों साथ दिख रहे हैं तो कहीं मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं. निक ने तो फोटो शेयर कर अपना काम कर दिया इसके बाद सोशल मीडिया पर मौजूद फैन्स के बीच हलचल मच गई.

सोशल मीडिया यूजर्स बोले बेस्ट फैमिली

इंटरनेट यूजर्स जोनस फैमिली की क्यूट फोटोज बहुत पसंद आईं. एक फैन ने लिखा, बेस्ट फैमिली. एक ने लिखा, मालती बहुत ही प्यारी बच्ची है. उसे बहुत प्यार भी मिलता है ये उसमें साफ नजर आता है. एक ने लिखा, निक आपकी पहली वाली फोटो बहुत ही क्यूट है.

Advertisement

कॉन्सर्ट में मालती

बता दें कि निक ने एक कॉन्सर्ट की थी. इसमें प्रियंका के साथ मालती भी शामिल हुई थीं. आप निक की शेयर की गई तस्वीरों में मालती की वो तस्वीरें भी देख सकते हैं. कहीं मालती स्टेज पर बैठी दिख रही हैं तो कहीं हाथ में माइक लिए पोज कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कॉन्सर्ट से मालती की तस्वीरें शेयर कीं. मालती के क्यूट अंदाज फैन्स को खूब पसंद आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi USA Visit: 21 से 23 सितंबर तक America के दौरे पर होंगे प्रधानमंत्री मोदी | Breaking News