कमेंट के बाद सपोर्ट में आईं मन्नारा चोपड़ा की मामी, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

Priyanka Chopra Mother Reacted On Mannara Chopra: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, आयशा खान और विक्की जैन द्वारा मन्नारा चोपड़ा के साथ किया गया बिहेवियर देख प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Mannara Chopra In Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा पर मधु चोपड़ा ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Mother Video For Mannara Chopra: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बड़ी लड़ाई मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, आयशा खान, विक्की जैन और ईशा मालवीय के बीच देखने को मिली थी, जिसका कारण मन्नारा का मुनव्वर फारूकी को प्रॉटेक्ट करना था. इसके चलते उन पर चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट द्वारा अपमानजनक टिप्पणियां भी सुनने को मिली. वहीं सोशल मीडिया पर कई फैंस मन्नारा के सपोर्ट में भी नजर आए. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा की मम्मी का भी रिएक्शन देखने को मिला है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, मन्नारा चोपड़ा के इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 17 के लेट्स्ट एपिसोड में आयशा खान, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणियां और धक्का मुक्की की वीडियो शेयर की गई थी, जिस पर कई सेलेब्स का रिएक्शन आया. वहीं पहला कमेंट प्रियंका चोपड़ा की मम्मी ने मधु चोपड़ा ने किया, जिन्होंने कमेंट में लिखा, हे भगवान! वे ऐसा असभ्य व्यवहार कर रहे हैं.

इस कमेंट के बाद मन्नारा चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, मन्नारा चोपड़ा का सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, सारे अनप़ढ़ एक सोलो प्लेयर से फाइट कर रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे मन्नारा पसंद नहीं है. लेकिन जिस तरह से उसने तीन क्लासलेस लेडीज को बिग बॉस हाउस में संभाला वह सराहना के काबिल है. तीसरे यूजर ने लिखा, शेरनी है मन्नारा...और विक्की अंकिता और ईशा वैंप और विलेन हैं. इन्हें बाहर निकाल देना चाहिए. 

Advertisement

बता दें, इससे पहले मन्नारा चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा था, गटर मानसिकता के साथ गदर कंटेंट. ईशा का मुंह गटर जैसा है. अपनी गरिमा बनाए रखने के लिए #बार्बी पर गर्व है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident