वही स्माइल, वही एक्सप्रेशन, प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल ने जब रामलीला के गाने पर किया डांस तो लोग बोले- सेम देसी गर्ल

एक एक्ट्रेस की हमशक्ल हैं जिन्हें देखकर हर कोई चौंक रहा है वहीं कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. ये ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल ने रामलीला के गाने पर किया डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स का अंदाज निराला है. उन्हें कॉपी करने वाले लाखों लोग हैं. सेलेब्स के ड्रेसिंग सेंस से लेकर हेयरस्टाइल तक हर चीज को कॉपी किया जाता है. इसी वजह से हर चीज का एक दम से ट्रेंड शुरू हो जाता है. कुछ लोग सेलेब्स के हमशक्ल होते हैं. जिन्हें देखकर लोग कई बार धोखा खा जाते हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस की हमशक्ल हैं जिन्हें देखकर हर कोई चौंक रहा है वहीं कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. ये ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल हैं. प्रियंका की हमशक्ल की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग हमशक्ल के वीडियो पर ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं.

Advertisement

रामलीला के गाने पर किया डांस

प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल का नाम मोनिका भाटी है. मोनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर भी करती रहती हैं. मोनिका ने इस बार प्रियंका चोपड़ा के राम चाहे लीला चाहे राम गाने पर वीडियो बनाया है. इस वीडियो में वो व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. वो गाने पर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. इस पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं तो कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं.

Advertisement


लोगों ने किए ऐसे कमेंट

प्रियंका की हमशक्ल की वीडियो को लोग लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. एक ने लिखा- कभी आपको प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया है? वहीं दूसरे ने लिखा- मीशो वाली प्रियंका चोपड़ा. वहीं एक ने लिखा- आप मोनिका भाटी हो प्रियंका चोपड़ा नहीं. प्लीज अपने आप में बहुत कुछ हो आप.

मोनिका सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उन्हें लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. मोनिका आए दिन अलग-अलग गानों पर वीडियो बनाती रहती हैं और उन्हें पसंद भी करते हैं लोग. प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन बॉलीवुड से उन्होंने दूरी बनाई हुई है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: विकास के लिए Modi सरकार 3.0 किन क्षेत्रों में करने जा रही है बड़ा बदलाव?