इस शख्स की सबसे बड़ी फैन हैं प्रियंका चोपड़ा, जिनके साथ कभी आई थीं अफेयर की खबरें

जिनका हर कोई फैन हैं वह प्रियंका चोपड़ा किसकी फैन हैं. इसके बारे में जानते हैं, जिनके साथ कभी देसी गर्ल की अफेयर की खबरें आई थीं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
किसकी फैन हैं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने नए लुक्स और हॉलीवुड में अपने दमदार किरदार वाली भूमिका के लिए जानी जाती हैं. प्रियंका कई मौकों पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को अपना पसंदीदा बताती रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि वह पहला मौका कौन सा था, जब प्रियंका ने यह बात स्‍वीकार की थी कि शाहरुख खान उनके पसंदीदा हैं?  साल 2006 में सिमी गरेवाल के साथ एक इंटरव्यू में, प्रियंका ने इसके बारे में बताया था. इसमें प्रियंका ने यह भी स्वीकार किया कि वह शाहरुख की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं.

उन्होंने मजाकिया अंदाज में शाहरुख खान, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, आमिर खान और ऋतिक रोशन सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम लिए, जिनको वह एक उदाहरण के तौर पर प्रस्तुत करती हैं. एक अच्छे व्यक्ति में वह क्या चाहती हैं, इस पर उन्होंने कहा, "शाहरुख खान का करिश्मा, ऋतिक रोशन की कमजोरी, अभिषेक बच्चन की हिम्मत, सलमान खान का लुक, अजय देवगन की तेजी, आमिर खान की ईमानदारी. उन्‍होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं शाहरुख की बहुत बड़ी फैन हूं."

इसके बाद रोमांस पर बातचीत करते हुए उन्होंने रोमांटिक उपन्यासों, विशेष रूप से "मिल्स एंड बून" सीरीज के प्रति अपने रुझान का खुलासा किया. उन्होंने स्‍वीकार किया कि वह बहुत भावुक हैं, जो दुनिया में सबसे घटिया बातचीत पर विश्वास कर लेती हैं. उन्होंने कहा, " किसी बात पर जल्दी विश्वास करने पर मेरे चचेरे भाई हमेशा कहते हैं कि तुम कैसे इस पर विश्वास कर सकती हो, वे तो बस किताब से निकले हैं' और मैं कहती हूं कि 'मुझे पता है, लेकिन वे बहुत ईमानदारी से आते हैं. "

शाहरुख और प्रियंका ने 'डॉन' और 'डॉन 2' फिल्मों में साथ काम किया है. इसके दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आईं. लेकिन उन्होंने कभी खुलकर इस पर बात नहीं की. बता दें कि बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रियंका की शाहरुख से पहली मुलाकात साल 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड प्रतियोगिता के दौरान हुई थी, जहां शाहरुख जजों में से एक थे. 

ज्ञात हो कि अभिनेत्री हाल ही में अपनी 'सिटाडेल सीजन 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहां वह विशेष एजेंट नादिया सिंह की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं. रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित 'सिटाडेल सीजन 2' में रिचर्ड मैडेन भी हैं, जो मेसन केन/काइल कॉनरॉय की अपनी भूमिका को फिर से निभा रहे हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Babulal Marandi Exclusive: Jharkhand चुनाव से पहले बोले बाबूलाल मरांडी-मुद्दे बहुत हैं