मदर्स डे पर प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया स्पेशल पोस्ट, मां और सासूमां और वाइफ का बेटी संग दिखाया अनदेखा वीडियो

मदर्स डे 2024 के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने अपनी मां और सासूमां के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपडा़ और निक जोनस ने मदर्स डे पर शेयर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

मदर्स डे 2024 के मौके पर सेलेब्स और दुनिया के सभी लोगों ने अपनी मांओं साथ मनाया और इस खास दिन को प्यार भरे पोस्ट और उन्हें अलग अंदाज में शुक्रिया अदा किया. इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने भी पोस्ट शेयर किया. लेकिन उनके पति निक जोनस ने अपनी मां के अलावा प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. वहीं फैंस उनकी तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, हॉलीवुड सिंगर और एक्टर ने वाइफ का बेटी मालती मैरी संग एक क्यूट वीडियो शेयर किया. 

वीडियो में मालती मैरी को कंधे पर लिए प्रियंका चोपड़ा को स्क्वॉट्स करते देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी मां, बेटी मालती मैरी और पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं. तीसरी फोटो में कपल को एक्ट्रेस की मां मंधु चोपड़ा के साथ देखा जा सकता है.  

Advertisement

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी सासूमां और मां मधु चोपड़ा के लिए एक स्पेशल मदर्स डे पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन शेयर करते हुए शुक्रिया अदा किया है. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इज़रायल की सेना के हमले में Yahya Sinwar के मारे जाने के बाद क्या कुछ थमेगा इज़रायल?