जब शाहरुख खान का नाम सुन प्रियंका ने दिया था ऐसा रिएक्शन, वायरल वीडियो देख भड़के फैन्स

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के कथित अफेयर की चर्चा समय-समय पर होती रहती है. अब सोशल मीडिया पर 'देसी गर्ल' का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के कथित अफेयर के बारे में कई बार खबरें उड़ी हैं. शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार फिल्म 'डॉन' में काम किया था. इस फिल्म के बाद से 'किंग खान' और 'देसी गर्ल' के प्यार के किस्से बी-टाउन में फैलने लगे थे. आज भी जब प्रियंका चोपड़ा अपने ससुराल अमेरिका से भारत अपने मायके आती हैं, तो सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका नाम शाहरुख खान से जोड़ना नहीं भूलते हैं. वहीं, इंडियन सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने फेमस टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 7(2010) में प्रियंका चोपड़ा की दिल की बात को बाहर निकलवा दिया था. प्रियंका चोपड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर फैल रहा है.

प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल 

इस वायरल वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर को करण जौहर के शो में बतौर गेस्ट साथ में देखा जा रहा है. बता दें, प्रियंका और शाहिद ने साथ में दो फिल्में कमीने (2009) तेरी मेरी कहानी (2012) की थी.  वहीं, वायरल वीडियो में करण जौहर ने जैसे ही शाहरुख खान का नाम लिया, प्रियंका चोपड़ा ब्लश करने लगीं. करण जौहर बोल ही रहे थे कि शाहिद ने भी शाहरुख की तारीफ में चार चांद लगा दिए. वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख का नाम बार-बार सुन प्रियंका चोपड़ा शर्म से लाल हुए जा रही हैं. 'देसी गर्ल' शाहरुख का नाम सुन खुद को ब्लश करने से नहीं रोक पा रही हैं, लेकिन करण और शाहिद को स्टॉप-स्टॉप बोल रही हैं.
 

Advertisement

वायरल वीडियो पर कमेंट्स

इस वीडियो पर 'किंग खान' के फैंस कमेंट्स कर प्रियंका चोपड़ा को घेर रहे हैं. एक ने लिखा है, 'इतना खुलकर बात करके शाहरुख खान की वाइफ को असम्मानित किया जा रहा है'. एक यूजर ने लिखा है, शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के प्रति वफादार हैं, प्रियंका चोपड़ा में नैतिकता नाम की कोई चीज नहीं है, शाहरुख एक फैमिली मैन हैं'. एक ने लिखा है, 'गौरी खान ने प्रियंका चोपड़ा को उनकी जगह दिखा दी है.'  बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने साल 2006 में डॉन और साल 2013 में फिल्म डॉन 2 में शाहरुख के साथ काम किया था. इसके बाद यह हिट जोड़ी किसी भी फिल्म में साथ नहीं दिखी.

Advertisement

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने दिया ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी को खास तोहफा, सामने आई झलक

Advertisement




 

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat