Lollypop Lageli Bhojpuri Song: प्रियंका चोपड़ा भोजपुरी सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलू पर मम्मी के साथ कर रही थीं डांस, बड़े शौक से वीडियो बनाते नजर आए पति निक जोनास

Priyanka Chopra Dance Video: प्रियंका चोपड़ा का मां मधु चोपड़ा के साथ भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हॉलीवुड सिंगर निक जोनस भी नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bhojpuri Lollipop Lageli Song: प्रियंका चोपड़ा का लॉलीपॉप लागेलू पर डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Dance On Bhojpuri Song: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर फैंस, फैमिली और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी. इसी के कुछ दिनों बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा पॉपुलर भोजपुरी गाने लॉलीपॉप लागेलू पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनकी मम्मी मधु चोपड़ा भी साथ में ताल ताल से मिलाती दिख रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पति निक जोनस शौक शौक में वीडियो बनाते दिख रहे हैं. 

वायरल हो रहा वीडियो मधु चोपड़ा द्वारा एक्ट्रेस के बर्थडे पर शेयर किया गया है, जिसमें ब्लैक कलर के आउटफिट में प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं. जबकि मधु चोपड़ा वाइट कलर के कुर्ते में दिख रही हैं. जबकि वाइट कलर की टीशर्ट और पैंट में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस वीडियो बनाते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो के सामने आते ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, यह गाना पार्टी एंथम ऐलान होना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, यकीन मानो निक जीजू भी पटना से हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, प्रियंका भी बिहारी हैं. तौथे यूजर ने लिखा, प्रियंका चोपड़ा की मम्मी बिहारी हैं और उनके पिता पंजाबी हैं तो प्रियंका चोपड़ा का बिहारी होना बनता है. 

गौरतलब है कि भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू साल 2008 में रिलीज हुआ थी, जिसे एक्टर और सिंगर पवन सिंग ने गाया था. वहीं वीडियो में भी वह नजर आए थे. यह पार्टी और फंक्शन में काफी पॉपुलर बन गया है और आज भी काफी सुनने को मिलता है.  

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर Panelist