प्रियंका चोपड़ा ने फैमिली नहीं शूट पर मनाया 42वां बर्थडे, शेयर की पोस्ट, जिसमें दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

Priyanka Chopra Birthday Celebration Photos: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों शूटिंग में काफी बिजी नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया

Advertisement
Read Time: 3 mins
P
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Birthday Celebration Post: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों शूटिंग में काफी बिजी नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जो कि परिवार के साथ नहीं बल्कि फिल्म के शूटिंग के सेट पर मनाया. इसी के चलते एक्ट्रेस ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम फैमिली के साथ शेयर किया, जिसमें उन्होंने 9 तस्वीरों और वीडियो के साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने विश करने वाले फैमिली और फैंस को शुक्रिया कहा. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

एक्ट्रेस ने पोस्ट की शुरूआत करते हुए कैप्शन में लिखा, "इस साल मेरा जन्मदिन काम के दौरान मनाया गया. पिछले कई सालों में मैंने ऐसे कई मौके मनाए हैं और मुझे एहसास हुआ है कि यह मेरा जन्मदिन मनाने का सबसे पसंदीदा तरीका है. फिल्म सेट पर वह करना जो मुझे पसंद है. मेरे अविश्वसनीय पति को धन्यवाद जिन्होंने अपनी मौजूदगी को इतने खास तरीके से महसूस कराया, भले ही वे यहां मौजूद नहीं थे निक जोनस! क्रू के लिए डोसा ट्रक!!!"

Advertisement

आगे उन्होंने मां मधु और बेटी मालती के लिए लिखा, "मेरी मां जिसने मुझे बनाया. जन्मदिन की शुभकामनाएं मां, आज आप भी पहली बार मां बनी हैं मधु चोपड़ा. मैं आपसे प्यार करता हूं. मेरी नन्ही परी मालती मैरी, जिसने जीवन को सार्थक बनाया. हर कोई जिसने कोशिश की और ऑस्ट्रेलिया में मेरे प्रोडक्शन ऑफ़िस का पता ढूंढा और मुझे टोकन भेजे, मैं उनकी बहुत आभारी हूं. द ब्लफ़ के मेरे कलाकार, क्रू और निर्माता, हंसी, उनकी खुशी, खूबसूरती से सजाए गए ट्रेलर, हर कुछ मिनटों में फूल लाने (सॉरी एडीएस), वफ़ल ट्रक, गले मिलना, कार्ड, केक, आप सभी सबसे अच्छे हैं और मैं नहीं चाहता कि कल किसी और तरह से हो."

Advertisement

आखिर में उन्होंने लिखा, "दुनिया भर से उन सभी लोगों का धन्यवाद. जिन्होंने मुझे मैसेज किया, कॉल किया और संदेश भेजे. मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद. उस लंबे दिन के बाद मैं एक बच्चे की तरह सो गई. सबसे अच्छा जन्मदिन का तोहफा. आभार सहित, प्रियंका" वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा रुसो ब्रदर्स की सिटाडेल और हॉलीवुड फिल्म लव अगेन में नजर आई थीं. वहीं इन दिनों वह हेड्स ऑफ स्टेट और द ब्लफ में नजर आने वाली है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर