सोशल मीडिया पर फिर चला विंक गर्ल का जादू, बनारसी लहंगे में ढाया कहर, देखते ही फैंस बोले- ये तो वही है न...

2018 में आंख मार कर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर तो आपको याद होगी. इन दिनों उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर गजब का ट्रेंड हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

साल 2018 में उमर लुलु की फिल्म ओरु अदार लव में अपने वायरल विंक के बाद इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश वरियर तो आपको याद होंगी, जो आंख मारने  एक वीडियो की वजह से रातों-रात स्टार बन गई थीं. अब ये एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म यारियां 2 में भी नजर आ रही हैं. ऐसे में प्रिया प्रकाश वरियर का एक वीडियो इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत सा बनारसी लहंगा पहने अपनी ब्यूटी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं प्रिया प्रकाश का ये खूबसूरत सा वीडियो.

बनारसी लहंगे में ढाया कहर 

इंस्टाग्राम पर instantbollywood नाम से बने पेज पर साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर का एक वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वरियर गुलाबी कलर का बनारसी लहंगा पहनी नजर आ रही हैं और प्यारी सी स्माइल दे रही हैं. इस वीडियो में उनके लुक की बात की जाए तो उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा, लाइट मेकअप लुक कैरी किया है, इसके साथ उन्होंने डबल लेयर नेकलेस पहना है और अपनी प्यारी सी स्माइल से वो फैंस का दिल जीत रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रिया का ये वीडियो खूब ट्रेंड हो रहा है और 73 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

एक वीडियो से रातोंरात बनीं स्टार  

28 अक्टूबर 1999 को केरल में जन्मी प्रिया प्रकाश वरियर ने साल 2018 में अपने करियर की शुरुआत की थीं. वो सबसे पहले तमिल गाने में नजर आई थी. इसके बाद वो मलयालम फिल्म ओरु अदार लव में अपने विंक्ड सीन के चलते खूब सुर्खियों में रही थी. बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रिया प्रकाश वरियर एक क्लासिकल डांसर भी है. प्रिया प्रकाश हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म यारियां 2 में नजर आ रही हैं. इसके अलावा वो लव हैकर्स, विष्णु प्रिया, लाइव, श्री देवी बंगलो, इश्क चेक, फोर ईयर्स और ब्रो जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें  कि अपने आंख मारने के वीडियो से रात-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं प्रिया प्रकाश वरियर. साल 2018 में गूगल में इन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?