एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, लेकिन फैन्स ने की पांच साल पुराने वीडियो को लेकर यह डिमांड

Priya Prakash Varrier: एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का 2018 में एक वीडियो आया था, उस समय वह 18 साल की थीं. इस वीडियो ने देश भर में धूम मचा दी थी. अब एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया तो फैन्स की यह डिमांड.

Advertisement
Read Time: 23 mins
P
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर वो सेलेब्रिटी हैं जिनके एक वीडियो ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. प्रिया का एक वडियो 2018 में रिलीज हुआ. इश वीडियो में स्कूल की एक लड़की आंख से इशारा करती है और पूरे देश में धूम मच जाती है. प्रिया का ओरू अदार लव फिल्म के इस छोटे से वीडियो ने पूरे देश में उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था और 18 साल की ये लड़की नेशनल क्रश बन गई थी. यही नहीं, 2018 में भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई हस्ती भी बन गई. अब प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है और एक फैन ने उनसे पांच साल पुराने वीडियो जैसी ही डिमांड कर डाली है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वह क्लासिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने तो उनसे वो डिमांड कर डाली है जिसकी वजह से वह पांस साल पहले देश की धड़कन बन गई थीं. इस फैन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक बार फिर से आंख मारो नाम मैम.' इस तरह उनकी इन फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Advertisement

प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था. 'ओरू अदार लव' प्रिया की पहली फिल्म थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने 2021 में 'चेक' से तेलुगू सिनेमा में डेब्यू किया था. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो, उन्हें थ्री मंकीज, लव हैकर्स, श्रीदेवी बंगलो और विष्णु प्रिया शामिल हैं.

Advertisement
Advertisement

प्रिया प्रकाश वारियर एक अच्छी सिंगर भी हैं और उन्होंने कई बार अपनी गायकी के वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर किए हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election | ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है : PM Modi ने Pakistan को चेताया