प्रिया प्रकाश वारियर ने दिवाली पर फैन्स के लिए शेयर की फोटो, इंटरनेट सेंसेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे फैन्स

Priya Prakash Varrier Photos: प्रिया प्रकाश वारियर 2018 में एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं और नेशनल क्रश बन गई थीं. प्रिया प्रकाश वारियर ने दिवाली पर कुछ फोटो शेयर की हैं और फैन्स को हैप्पी दिवाली कहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Priya Prakash Varrier: प्रिया प्रकाश वारियर की दिवाली फोटो
नई दिल्ली:

दिवाली का मौका है और हर सितारा फैन्स के लिए अपना लुक शेयर कर रहा है. विंक गर्ल और इंटरनेट सेंसेशन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने इन फोटो के साथ फैन्स को दिवाली विश किया है और इन फोटो को फैन्स का खूब प्यार भी मिल रहा है. वैसे भी प्रिया प्रकाश वारियर फैन्स के लिए लगातार अपने लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. यही नहीं, वह सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट से जुड़े डिटेल भी साझा करती हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर का दिवाली फोटोशूट 

प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम पर इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हैप्पी दिवाली.' इस पोस्ट रिप्लाई करते हुए फैन्स भी उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि 2018 में प्रिया प्रकाश वारियर अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. यह वीडियो ओरू अदार लव फिल्म का था, जिसमें उनके आंख के एक इशारे ने फैन्स का दिल जीत लिया था और वह इंटरनेट सेंसेशन और नेशनल क्रश बन गई थीं.

Advertisement
Advertisement

प्रिया प्रकाश वारियर का करियर

प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था. 'ओरू अदार लव' प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म थी. उन्होंने 2021 में 'चेक' से तेलुगू फिल्मों में कदम रखा था. उनकी आगामी फिल्मों में थ्री मंकीज, लव हैकर्स, श्रीदेवी बंगलो और विष्णु प्रिया शामिल हैं. यही नहीं, वह बहुत अच्छा गाती भी हैं और कई बार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सिंगिंग वीडियो शेयर करती हैं. इस तरह वह मल्टीटैलेंटेड हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को