PHOTOS: थाईलैंड में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रहीं प्रिया प्रकाश वारियर, समंदर में दोस्तों संग 'विंक गर्ल' ने यूं की मस्ती 

इन दिनों प्रिया प्रकाश वारियर थाईलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. प्रिया इन तस्वीरों में हमेशा की तरह गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से छाई रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के लाखों चाहने वाले हैं. भले ही प्रिया प्रकाश ज्यादा फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. इन दिनों प्रिया थाईलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. प्रिया इन तस्वीरों में हमेशा की तरह गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. 

प्रिया प्रकाश ने एक के बाद एक कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें समंदर किनारे कभी अकेले तो कभी दोस्तों संग पोज देते हुए देखा जा सकता है. प्रिया की अदाएं हर एक फोटो में देखने लायक हैं. प्रिया ने फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. वे लिखती हैं, "फी फी के साफ नीले पानी में जाने से कौन बच सकता है? यहां तक ​​कि मेरे दो सबसे अच्छे दोस्त भी नहीं, जो अंदर जाने के ख्याल से कांप रहे थे. हममें से कोई भी तैरना नहीं जानता, फिर भी हमने स्नॉर्कलिंग और मछलियों के साथ आराम करने का सबसे अच्छा समय बिताया! आपके मेहमाननवाजी के लिए @angsanalagunaphuket और इसे संभव बनाने के लिए @pickyourtrail को धन्यवाद!".

Advertisement

प्रिया की इन खूबसूरत तस्वीरों पर उनके फैन्स ने भी खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "उफ्फ बहुत गॉर्जियस किलिंग लुक'. तो एक अन्य ने लिखा, 'मुझे आपसे प्यार हो गया है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'स्टनिंग पिक्स. काफी टाइम बाद देखने को मिली'. इस तरह से फैन्स के पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन आए हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Rabies की वजह से हर साल दुनिया में 60 हजार लोगों की मौत, क्यों है ये लाइलाज ?