'फूल और कांटे' में अजय देवगन की हीरोइन मधु दिखती हैं यंग और ग्लैमरस, लेटेस्ट लुक देख लोग रह गए हैरान, बोले- 30 की लग रहीं आप

Phool Aur Kaante Actress Madhoo: मधु हाल ही में एक अवार्ड इवेंट अटेंड करने पहुंची थीं, जहां उनके लुक को देख हर कोई हैरान रह गया. इस अवार्ड इवेंट के लिए मधु का लुक देखने लायक था. मधु ने एक सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही थीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Phool Aur Kaante Actress Madhoo: 'फूल और कांटे' की हीरोइन मधु शाह
नई दिल्ली:

मधु बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा से ही अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जानी गई हैं. मधु ने साल 1991 फिल्म 'फूल और कांटे' से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में मधु के किरदार और उनके अंदाज को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म के बाद से मधु और अजय देवगन, दोनों की ही किस्मत चमक गई थी. मधु ने रोजा, दिलजले, जेंटलमैन, थलाइवी, योद्धा, जल्लाद, जालिम, यशवंत, एलान, जनता की अदालत जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. हाल ही में मधु को एक अवार्ड इवेंट में स्पॉट किया गया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मधु हाल ही में एक अवार्ड इवेंट अटेंड करने पहुंची थीं, जहां उनके लुक को देख हर कोई हैरान रह गया. इस अवार्ड इवेंट के लिए मधु का लुक देखने लायक था. मधु ने एक सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ उन्होंने जो हेयरस्टाइल बनाया था, वो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बता दें, मधु की उम्र 54 साल है, लेकिन वीडियो के सामने आने के बाद कोई इस पर यकीन नहीं कर रहा. यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं वीडियो पर आ रही हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "ऐसा लग रहा है कि 30's में हो अपने". तो एक अन्य ने लिखा है, "आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं आप मधु मैम". एक और लिखते हैं, "बहुत यंग है अभी भी". तो वहीं एक ने लिखा है, "मधु को देखो मलाइका तो यूं ही क्रेडिट ले जाती है". तो आपको कैसा लगा मधु का ये लुक? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic