26 साल की हो गई हैं 'बाबू भैया' से खाना मांग रही ये क्यूट बच्ची, 17 साल बाद 'फिर हेरा फेरी' एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

हेरा फेरी में बिपाशा बसु की भतीजी का किरदार एक छोटी बच्ची ने निभाया था. ये बच्ची अब बहुत बड़ी हो गई है. जिसे देखकर पहचान पाना बहुत मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हेरा फेरी वाली ये बच्ची अब दिखती है ऐसी
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इस फिल्म का सीक्वल भी आया और वो भी हिट साबित हुआ था. फिल्म में बिपाशा बसु की भतीजी का किरदार एक छोटी बच्ची ने निभाया था. ये बच्ची अब बहुत बड़ी हो गई है. जिसे देखकर पहचान पाना बहुत मुश्किल है. इस बच्ची का नाम एंजेलिना इदनानी है. एंजेलिना अब बिल्कुल बदल गई हैं. वो दुबई में रहती हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एंजलिना को पहचान पाना मुश्किल है.

एंजेलिना इदनानी हेरा फेरी में बहुत ही मासूम सी लगी थीं. उनकी मासूमियत देखने के बाद ही उन्हें कई फिल्में ऑफर भी हुई थीं. इस वजह से ही हेरा फेरी के बाद एंजलिना को ता रा रम पम मिल गई थी.

एंजेलिना इदनानी ने हेरा फेरी के साथ ता रा रम पम में भी काम किया है. उन्होंने सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्मों में काम कर चुकी एंजलिना ने अब इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. वो दुबई में शिफ्ट हो गई हैं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान देती हैं.

फोटोज हुईं वायरल

एंजलिना सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है. जिसकी वजह से लोग उनकी फोटोज नहीं देख सकते हैं. मगर फैंस उनकी फोटोज ढूंढ लेते हैं और उनके फैन पेज पर शेयर करते रहते हैं. एंजलिना के फैन पेज भी हैं जिसपर उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं. एंजलिना अब 27 साल की हो गई हैं और उन्हें पहचान पाना मुश्किल है.

Advertisement

एक्टिंग की दुनिया से हैं दूर

एंजलिना अब दुबई में रहती हैं. जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. मगर फैशन सेंस में वो आज की एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. एंजलिना ने फैशन मार्केटिंग में डिप्लोमा किया है. उनका फैशन स्टाइल काफी हटकर है जिसकी वजह से वो छाई रहती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Fans के हुजूम के सामने फीकी लगी समुंद्र की लहरें, खचा-खच भरा Marine Drive