Pathaan Box Office Collection Day 22: शाहरुख की 'पठान' को 22वें दिन भी बॉक्स ऑफिस से हिलाना मुश्किल, कमाए इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 22: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 22वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई जारी रही.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Pathaan Box Office Collection Day 22: जानें पठान ने किया कितना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Pathaan Box Office Collection Day 22: शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 22वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई जारी रही. हालांकि फिल्म की कमाई का ग्राफ थोड़ा धीरे जरूर हो गया है, लेकिन कलेक्शन का सिलसिला मानो थमने का नाम नहीं ले रहा. अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 953 करोड़ की शानदार कमाई की है. कहने की जरूरत नहीं है कि फिल्म अब हिंदी सिनेमा के इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, पठान YRF के स्पाई यूनिवर्स की भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 

पठान ने मंगलवार को 5.60 करोड़ की नेट कमाई कर 498.85 करोड़ की नेट कलेक्शन किया. वहीं शुरूआती आंकड़ों की मानें तो शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने 22वें दिन 3.50-4.50 करोड़ की कमाई की और आखिरकार 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी ने न केवल बॉलीवुड, बल्कि कई सिंगल स्क्रीन सिनेमा को भी वापस ट्रैक पर ला दिया है. इसने दंगल, केजीएफ: चैप्टर 2, द कश्मीर फाइल्स और कई अन्य फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है. 

बुधवार के कलेक्शंस के साथ, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म की कुल कमाई लगभग 502.35-503.35 करोड़ रुपए के आसपास रही. यह भी ध्यान में रखना जरूरी है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा केवल तीन दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसे में आने वाले दिनों पठान की कमाई में यकीनन फर्क देखने को मिलेगा. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल