पिंक चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं परिणीति चोपड़ा, पैपराजी ने पूछ लिया ऐसा सवाल की शर्माने लगीं एक्ट्रेस

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा की शादी के बाद नई नई तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें हाल ही में चूड़ा सेरेमनी और सूफी नाइट की झलक देखने को मिली. लेकिन अब मुंबई लौटीं परिणीति का आफ्टर वेडिंग लुक सबका ध्यान खींच रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
परिणीति चोपड़ा का आफ्टर वेडिंग लुक पहली बार आया सामने
नई दिल्ली:

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी वेडिंग तस्वीरों के कारण सुर्खियों में हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ एक डेस्टिनेशन वेडिंग के महीनेभर बाद को मंगलवार शाम मिशन रानीगंज एक्ट्रेस मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल, एक्ट्रेस जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थी तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें वीडियो लेने लगे. इस दौरान वह ब्लैक सूट में नजर आईं, जिसके साथ मांग में सिंदूर और पिंक चूड़े ने लोगों का ध्यान खींचा. लेकिन एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान तब आई जब पैपराजी ने उनके पति राघव चड्ढा को लेकर सवाल पूछ लिया. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी कार की ओर बढ़ती दिख रही है तब पैपराजी उनसे पूछती है, "जीजू कैसे हैं हमारे " इस पर न्यूली मैरिड को शरमाते हुए देखा गया और जवाब दिया, "बिल्कुल ठीक हैं." वहीं अपनी कार के अंदर कदम रखने से पहले एक्ट्रेस पैपराज़ी को धन्यवाद देते हुए भी नजर आई. 

Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के सूफी नाइट और चूड़ा सेरेमनी की नई तस्वीर सामने आई हैं. दरअसल, इंस्टाग्राम यूजर पुण्य मल्होत्रा भोगल ने वीकेंड की तस्वीरें शेयर की. इनमें एक्ट्रेस को सिल्वर डिटेलिंग वाला ग्रे शरारा सेट पहने देखा जा सकता है. वहीं उनकी फैमिली की भी कुछ अन्य तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें खुशी-खुशी पोज देते हुए देखा जा सकता हैं.

Advertisement
Advertisement

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा ने भी चूड़ा सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें सिर पर पीले दुपट्टे के साथ पीले कुर्ता-सलवार में नजर आई थीं. हालांकि बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दिया गया था.

Advertisement

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की, जिसके बाद उन्होंने वहां एक रिसेप्शन भी आयोजित किया गया था. 
 

Featured Video Of The Day
NEET PG Exam: 11 August को दो शिफ़्ट में होगी NEET पीजी की परीक्षा