परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी के अनसीन पलों का आ गया पूरा वीडियो, फैंस बोले- इसी का था इंतजार

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding Video : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की वेडिंग के अनदेखे पलों की झलक ओ पिया के एक्सटेंडेड वर्जन गाने में देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding परिणीति चोपड़ा की शादी की अनदेखी झलक
नई दिल्ली:

Parineeti Chopra  O Piya Extended Version Released: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की बिग फैट रॉयल वेडिंग साल 2023 में खूब चर्चा में रही थी. दोनों ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लिए थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे. वहीं एक्ट्रेस ने पति राघव चड्ढा के लिए एक गाना ओ पिया भी गाया था, जिसमें शादी के अनसीन पलों की झलक दी थी. वहीं अब परिणीति ने इस गाने का एक्सेटेंडेड वर्जन शेयर कर दिया है, जिसमें कुछ खास नए अनदेखे पलों की झलक दिखी है. 

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मेरा गिफ्ट उनके लिए... और अब पूरी दुनिया के लिए. ओ पिया का एक्सटेंडेड वर्जन अब सारेगामा ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल और सभी मेजर म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर लाइव है.

Advertisement

यूट्यूब पर शेयर किए गए 3 मिनट 53 सैकंड के गाने में परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की मेहंदी, हल्दी, संगीत, शादी और रिसेप्शन तक के अनदेखे पलों की झलक सामने आई है. वहीं बैचलर पार्टी की भी झलक देखने को मिली है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा केसरी, गोलमाल अगेन, इश्कजादे और हंसी तो फंसी जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. जबकि साल 2023 में उनकी मिशन रानीगंज रिलीज हुई है. वहीं अपकमिंग फिल्म चमकीला की रिलीज के लिए वह तैयार हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
मई से अब तक असम में बाढ़ से 35 लोगों की मौत, PM Modi ने CM हिमंता से की बात