VIDEO: शादी की अफवाहों के बीच राघव-परिणीती को साथ में देख फैन्स ने ली चुटकी, बोले- बिजली, पानी, wi-fi...

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर बज बना हुआ है. परिणीती आए दिन राघव चड्ढा के साथ कभी डिनर डेट पर तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रही हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए दोनों को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
परिणीती चोपड़ा-राघव चड्ढा का लेटेस्ट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर बज बना हुआ है. परिणीती आए दिन राघव चड्ढा के साथ कभी डिनर डेट पर तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रही हैं. हालांकि दोनों की शादी की डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए दोनों को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया. दोनों हर बार की तरह इस बार भिस साथ में बहुत खुश नजर आ रहे थे. वहीं जब शादी के बारे में दोनों से सवाल किया गया तो उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया. 

सोशल मीडिया पर विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें परिणीती और राघव चड्ढा एक कैफे से निकलते हुए देखे जा सकते हैं. इस दौरान दोनों अपने-अपने लुक में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. परिणीती जहां ऑल ब्लैक लुक में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं, तो वहीं राघव भी शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोग्राफर्स दोनों से पूछते रह जाते हैं कि शादी कब है, लेकिन दोनों बिना कुछ बताए गाड़ी में चुपचाप बैठकर निकल जाते हैं. 

Advertisement

इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स की इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "राघव चड्ढा कई बॉलीवुड एक्टर्स से बेटर दिखता है'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'परिणीती को बिजली, पानी, wi-fi सब फ्री मिलेगा अब'. एक और ने लिखा है, 'फोटोग्राफर्स तो ऐसे पूछ रहे जैसे इनके रिश्तेदार की शादी है'. इस तरह से लोगों के मजेदार कमेंट्स वीडियो पर आए हैं.

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India