एयरपोर्ट पर फिर साथ दिखे राघव और परिणीती, अफवाहों का बाजार हुआ गर्म, फैन्स ने पूछा- शादी कब है?

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर और लंच डेट पर स्पॉट हुई थीं. साथ में फोटोज वायरल होने के बाद दोनों सुर्खियों में आ गए हैं. ऐसे में दोनों को लगातार साथ में देखने के बाद फैन्स भी जानने को बेताब हैं कि कहीं दोनों रिश्ते में तो नहीं हैं.

एयरपोर्ट पर फिर साथ दिखे राघव और परिणीती, अफवाहों का बाजार हुआ गर्म, फैन्स ने पूछा- शादी कब है?

परिणीती-राघव साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

नई दिल्ली :

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा के साथ डिनर और लंच डेट पर स्पॉट हुई थीं. साथ में फोटोज वायरल होने के बाद दोनों सुर्खियों में आ गए हैं. ऐसे में दोनों को लगातार साथ में देखने के बाद फैन्स भी जानने को बेताब हैं कि कहीं दोनों रिश्ते में तो नहीं हैं. हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर कुछ कहा नहीं है. वहीं आप नेता संजीव अरोड़ा ने भी अपने एक ट्वीट में परिणीती और राघव की फोटो शेयर कर दोनों को बधाई दी थी.

अब परिणीती चोपड़ा ने राघव चड्ढा के एक इंस्टाग्राम वीडियो को लाइक किया है, जिसके बाद अफवाहों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया है. राघव चड्ढा के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट कर तरह-तरह के सवाल पूछने लगे हैं. बुधवार को राघव ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे रैलियों को संबोधित करते नजर आए. उनके इस पोस्ट पर हजारों लोगों के अलावा परिणीती चोपड़ा का भी लाइक देखने को मिला. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बॉलीवुड वाइब'. तो एक अन्य ने लिखा, 'कृपया हमें बताएं कि आप कब शादी कर रहे हैं'. 

amcugld8

वहीं बीती रात बुधवार को राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा को दिल्ली हवाई अड्डे पर एक साथ देखा गया. दोनों वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से बिना कुछ बोले जल्दबाजी में कार में घुस गए. इस दौरान परिणीती ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है और काफी समय से दोस्त हैं. परिणीति और राघव एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com