प्रियंका चोपड़ा के भाई के शादी की रस्मों में शामिल हुईं परिणीति चोपड़ा की मां, वीडियो में कपल को आशीर्वाद देती दिखीं देसी गर्ल

Priyanka Chopra Brother Sidharth Wedding:प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की शादी की रस्मों की इनसाइड वीडियो सामने आई है, जिसे परिणीति चोपड़ा की मां रीना चोपड़ा ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Brother Wedding: प्रियंका चोपड़ा मुंबई में हैं, जिसका कारण उनके भाई भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी का जश्न है. दरअसल, कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस मराठी फिल्म पाणी के ट्रेलर लॉन्च के लिए भारत पहुंची हैं. लेकिन अब सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियो में वह शादी के जश्न में शामिल होती नजर आ रही है. इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की मौसी और परिणीति की मां रीना चोपड़ा ने सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की शादी के जश्न से एक इनसाइड वीडियो शेयर किया. हालांकि, उन्होंने जल्द ही वीडियो को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया. लेकिन इसे प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज द्वारा फिर से पोस्ट किया गया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में नीलम और सिद्धार्थ को अंगूठियां एक्सचेंज करते हुए देखा जा सकता है. फिर कपल को प्रियंका के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में मधु चोपड़ा, मन्नारा और अन्य लोगों के साथ परिवार के साथ बिताए पलों की झलकियां भी हैं. रीना चोपड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया था, "हां, गुच्ची नीलम ने यह कर दिखाया. पति-पत्नी के रूप में इस नई भूमिका में आपको देखना बहुत अच्छा लग रहा है और हम आप दोनों को दुनिया की सारी खुशियां मिले इसकी कामना करते हैं! भगवान आपको हमेशा आशीर्वाद दें."

Advertisement

इसके अलावा किरण कोएलो द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर कैप्शन में लिखा गया, "एक गर्मजोशी भरा और इंटिमेंट अफेयर! केवल परिवार और करीबी दोस्त! मधु चोपड़ा और प्रियंका का नीलम और सिद्धार्थ के लिए डिनर रिसेप्शन." इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा को पैपराजी ने भी स्पॉट किया था, जिसमें वह पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनका पर्ल नेकलेस लुक को कम्पलीट कर रहा था. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, अप्रैल में प्रियंका चोपड़ा और नीलम उपाध्याय का रोका सेरेमनी हुई थी, जिसमें निक जोनस और मालती मैरी भी पहुंचे थे. हालांकि इस बार वह फंक्शन से गायब नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: पूर्व मुख्यमंत्री Bhupendra Singh Huda ने Vinesh Phogat को लेकर दिया बड़ा बयान