पंकज त्रिपाठी की बेटी है मॉडल की तरह लंबी और ग्लैमरस, PHOTO देख दंग रह गए फैन्स, बोले- पापा की तरह सिंपल 

पंकज त्रिपाठी की पत्नी का नाम मृदुला और बेटी का नाम आशी सिंह है. आशी दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. पंकज त्रिपाठी की बेटी की एक फोटो सामने आई है, जिसे देख फैन्स हैरान रह गए हैं. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि सीधे सादे दिखने वाले एक्टर की बेटी इतनी ग्लैमरस हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के उन चंद दिग्गज एक्टर्स में से एक हैं, जो वेब सीरीज में भी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. हाल ही में पंकज त्रिपाठी को वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 2' में देखा गया है. शो में वे एक वकील के किरदार में नजर आए थे. जल्द ही एक्टर को 'स्त्री 2' में देखा जाएगा. पंकज त्रिपाठी की पत्नी का नाम मृदुला और बेटी का नाम आशी सिंह है. आशी दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. पंकज त्रिपाठी की बेटी की एक फोटो सामने आई है, जिसे देख फैन्स हैरान रह गए हैं.

पंकज त्रिपाठी की बेटी की जो फोटो सामने आई है, वे उसमें अपनी मम्मी के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में आप आशी को ब्लू कलर की ड्रेस में देख सकते हैं. वहीं उनकी मां ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है. आशी इस फोटो में सिंपल लेकिन बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. आशी को देखने के बाद फैन्स उनकी सादगी के कायल हो गए हैं. वे फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. पंकज त्रिपाठी अपने सोशल मीडिया पर आए दिन फैमिली फोटो शेयर करते हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैन्स भरपूर प्यार बरसाते हैं. 

एक यूजर ने आशी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा हैं, "इसे कहते हैं स्टार किड. सादगी बिलकुल पंकज सर जैसी है". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "सादगी में ही खूबसूरती है". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "सीधे सादे पंकज सर की प्यारी बेटी". इस तरह से लोग आशी त्रिपाठी की फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. आपको कैसी लगीं आशी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News