पंचायत सीजन 3 की कास्ट फीस आई सामने, जानें प्रधानजी से लेकर मंजू देवी तक एक एपिसोड की कमाई का गणित

अमेजन प्राइम वीडियो की पंचायत 3 की कास्ट द्वारा ली जा रही फीस की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें जीतेंद्र कुमार से लेकर नीना गुप्ता आठ एपिसोड के लिए कितनी रकम वसूल रहे हैं इसकी डिटेल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पंचायत 3 की कास्ट की फीस आई सामने
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम वीडियो की पंचायत वेबसीरीज का तीसरा सीजन आ गया है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. वहीं सोशल मीडिया से लेकर क्रिटिक्स का मिला जुला रिव्यू भी देखने को मिल रहा है. इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई हैं, जिसमें पंचायत के कास्ट की फीस का खुलासा किया गया है. इतना ही नहीं बताया गया है कि फर्स्ट और सेकंड हाइएस्ट पेड एक्टर के बारे में भी बताया गया है. तो चलिए आपको बताते हैं फीस का पूरा गणित...

एबीपी लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, जीतेंद्र कुमार को अभिषेक त्रिपाठी के रोल के लिए एक एपिसोड के 70 हजार रुपए दिए जा रहे हैं. वहीं आठ एपिसोड को मिलाकर उनकी इस सीजन की सैलरी 5 लाख 60 हजार हो रही है. वहीं दूसरे नंबर पर मंजू देवी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता को एक एपिसोड के 50 हजार रुपए मिल रहे हैं. वहीं पूरे सीजन की उनकी सैलरी 4 लाख तक पहुंचती है. 

Advertisement

इसके बाद प्रधानजी के किरदार में नजर आने वाले एक्टर रघुबीर यादव को 40 हजार रुपए एक एपिसोड का मिलता है, जिसके हिसाब से 3 लाख 20 हजार रुपए सैलरी हो गई है. वहीं विकास जी के रोल में चंदन रॉय को 20 हजार रुपए दिए जा रहे हैं. हालांकि एनडीटीवी इस रिपोर्ट की पुष्टि नहीं करता है. 

गौरतलब है कि पंचायत 3 का नया सीजन पिछले सीजन के खत्म होने से शुरु होता है. जहां सचिव जी दिल्ली में सीएटी की तैयारी करते हुए नजर आते हैं. लेकिन वह अभी भी फुलेरा का बारे में सोचते हैं. 

Featured Video Of The Day
JDU Meeting: Delhi में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कार्यकारी अध्यक्ष के नाम का एलान संभव