पलक तिवारी का 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर में न दिखने पर छलका दर्द, बोलीं- मैं पहले से जानती थी कि सलमान...

पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है. हालांकि इस ट्रेलर में पलक तिवारी की कोई भी झलक देखने को नहीं मिली.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सलमान खान को लेकर पलक तिवारी ने दिया बयान
नई दिल्ली:

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पलक जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है. हालांकि इस ट्रेलर में पलक तिवारी की कोई भी झलक देखने को नहीं मिली. इस बारे में जब पलक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें पहले से पता था कि ये सलमान खान की फिल्म है. प्रोजेक्ट साइन करने से पहले वे ये बात जानती थीं कि उन्हें देखने कोई नहीं आ रहा.

फिल्म की रिलीज से पहले पलक जी जान से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. पलक लगातार इंटरव्यूज भी दे रही हैं. हाल ही में पलक ने एफएम कनाडा को एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान जब ट्रेलर में पलक की गैरमौजूदगी को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस फिल्म का हिस्सा होकर बहुत खुश हूं और मुझे पता था कि मुझे देखने के लिए कोई नहीं आ रहा है. फिल्म में मेरे होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता". पलक ने आगे कहा, "ये सलमान खान की फिल्म है और ये बात उन्होंने शुरू में बता दी थी. सच ये है कि इस फिल्म में हमारी कास्टिंग इसलिए हुई है क्योंकि हम कैरेक्टर्स में फिट बैठते हैं. मैं इस फिल्म में अपना कॉन्ट्रीब्यूशन देना चाहती थी, बिना ये सोचे कि फिल्म में कैसे अलग दिखूं".

Advertisement

हाल ही में पलक तिवारी अपने एक बयान को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि सलमान ने सेट पर लड़कियों को लेकर रूल्स बनाए थे. उन्होंने कहा था कि सेट पर लडकियों को डीप नेकलाइन पहनने की परमिशन नहीं थी. हालांकि बाद में पलक अपने बयान से पलट गई थीं. उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया था. उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहती थी कि मैंने अपने सीनियर्स के सामने कैसे कपड़े पहनने को लेकर कुछ नियम बनाए हैं. इन लोगों को देखते हुए मैं बड़ी हुई हूं, ये मेरे आइडल हैं. सलमान खान भी उनमें से एक हैं".

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Water Wastage Rajasthan: Drinking Water से Car धुलने वालों की खैर नहीं, देना होगा Fine और कटेगा पानी का कनेक्शन