'जिंदगी 50 50' की पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक की लेटेस्ट फोटो देख फैंस रह गए हैरान, अब जीती हैं ऐसी लाइफ

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल वीना मलिक फिल्मों में काम करने भारत आई थीं. उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया और बिग बॉस में भी नजर आई. हालांकि फिल्मों से ज्यादा वह अपनी बेबाक अदाओं को लेकर चर्चा में रहीं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल वीना मलिक (Veena Malik) फिल्मों में काम करने भारत आई थीं. उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया और बिग बॉस में भी नजर आई. हालांकि फिल्मों से ज्यादा वह अपनी बेबाक अदाओं को लेकर चर्चा में रहीं. टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' से वह घर घर में देखी और जानी जाने लगीं थी औऱ इस शो से उन्हें फैंस को काफी करीब से जानने का मौका मिला. वीना मलिक ने बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड फिल्मों में दिखीं. हालांकि वीना को कोई भी फिल्म चली नहीं और कुछ ही समय बाद वह पाकिस्तान वापस लौट गईं.  

वीना का एक समय में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के साथ अफेयर था. बाद में वीना मलिक ने आसिफ के साथ अपने रिश्ते तोड़ दिए थे और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था. आसिफ मैच फिक्सिंग में भी फंस गए थे, जिसपर वीना ने कई विवादित बयान दिए थे. बाद में वीना ने शादी कर ली. इन कुछ सालों में वीना पूरी तरह बदल गई हैं. 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' के नाम से मशहूर वीना अपने पति और दो बच्चों के साथ काफी खुश हैं. वीना इन दिनों कभी धार्मिक गाने गाती नजर आती हैं तो कभी शूट सलवार और सिर पर दुपट्टा लिए टीवी पर प्रोग्राम होस्ट करती नजर आती हैं.

Advertisement
Advertisement

इससे पहले तब वह चर्चा में आई थीं, जब पाकिस्तान के सबसे बड़े मीडिया समूह जियो टीवी के मालिक, एक्ट्रेस वीना मलिक और उनके पति बशीर को टीवी पर ईशनिंदा वाले प्रोग्राम को प्रसारित करने के आरोप में अदालत ने 26 साल की सजा सुनाई थी. कहा गया था कि प्रोग्राम के दौरान वीना मलिक और बशीर की नकली शादी के दौरान मनकबत (धार्मिक गीत) बजाया गया था.

Advertisement

बता दें कि वीना मलिक रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 4' में नजर आई थीं. इस शो में वीना और अश्मित पटेल की नजदीकियां काफी चर्चा में थी. वीना ने 'सुपर मॉडल', 'जिंदगी 50-50' और 'गली गली चोर है' जैसी बॉलीवुड फिल्में की हैं. 
 

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में