पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियंक के डैशिंग PHOTOS देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- मानना पड़ेगा...

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियंक की रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कर चुकीं पद्मिनी कोल्हापुरे आज भी फैन्स की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. पद्मिनी ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्में दी हैं. 'दाता', 'स्वर्ग', 'नया कदम', 'सौतन', 'स्टार' जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से अपनी सबसे अलग पहचान बनाई है. पद्मिनी भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हों, लेकिन उनके बेटे प्रियंक एक पॉपुलर एक्टर हैं और आर्टिस्ट हैं. बता दें की प्रियंक सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हीं उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियंक शर्मा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहते हैं. बता दें की प्रियंक एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो से वे फैन्स को हैरान कर देते हैं. हाल ही में शेयर की गई उनकी एक फोटो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इन फोटोज में देखा जा सकता है की वे हवा में छलांग मारते दिखाई दे रहे हैं. तो कभी मिरर सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं. 

प्रियंक की तस्वीरें देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा मां के ऊपर गया हैं प्रियंक फेस काफी मिलता है. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- मानना पड़ेगा आपको सर. बता दें की पिछले साल ही प्रियंक की शादी हुई है. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थीं. बता दें की प्रियंक को पप्पू मिश्रा के नाम से भी जाना जाता है. ये उनका किरदार फिल्म सब कुशल मंगल का है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर