‘झलक दिखला जा’ में इमरान हाशमी की बेहद खूबसूरत हीरोइन उदिता गोस्वामी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख कर फैंस  हुए हैरान

उदिता गोस्वामी उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने काफी कम फिल्में की, लेकिन अपनी एक्टिंग से दर्शकों का ध्यान खींचा. फिल्म पाप में वह जॉन अब्राहम के साथ एक बुद्धिस्ट लड़की के रोल में नजर आई थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बेहद खूबसूरत हीरोइन उदिता गोस्वामी का बदल गया है पूरा लुक
नई दिल्ली:

उदिता गोस्वामी उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने काफी कम फिल्में की, लेकिन अपनी एक्टिंग से दर्शकों का ध्यान खींचा. फिल्म पाप में वह जॉन अब्राहम के साथ एक बुद्धिस्ट लड़की के रोल में नजर आई थीं. अध्यात्म और प्यार में डूबी लड़की के किरदार में जॉन के साथ उनकी केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. बाद में वह पर्दें से गायब हो गई थीं, लेकिन फैंस Paap की काया को अब भी नहीं भूले. Udita Goswami के जन्मदिन पर हम बता रहे हैं आपको उनके जीवन से जुड़ी खास बातें.

देहरादून में जन्मी उदिता एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी रह चुकी हैं. उनके पिता बनारस से और मां शिलॉन्ग से हैं. इमरान हाशमी और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन पर उनकी केमेस्ट्री को फैंस ने काफी पसंद किया. बाद में वह अपनी फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी का अफेयर को लेकर वह चर्चा में रहीं और लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2013 में उन्होंने मोहित से शादी कर ली. मोहित और उनके दो बच्चे हैं. बता दें कि वह आलिया भट्ट की रिश्ते में भाभी लगती हैं और इमरान हाशमी उनके देवर लगते है.

लंबे समय से पर्दें से दूर रहने के बाद उदिता 2014 में अपने पति मोहित सूरी की कथित कॉल डिटेल निकलवाने को लेकर सुर्खियों में आईं. इस मामले पर काफी विवाद हुआ था. और लंबे समय तक यह खबर मीडिया की सुर्खियां बनीं थी. हालांकि इस घटना के बाद भी मोहित और वह अलग नहीं हुए. उदिता अपने परिवार के साथ खुश हैं. उदिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.
 

Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी