15 अगस्त की शाम Akshara Singh, Amrapali Dubey और Anjana Singh ने की अपने नाम, ऐसा वर दो महादेव से जीता फैन्स का दिल

Akshara Singh, Amrapali Dubey and Anjana Singh: 15 अगस्त की शाम को कुछ खास हुआ. इस टीवी चैनल पर सितारों का मजमां लगा जिनमें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह और शुभी शर्मा नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Akshara Singh, Amrapali Dubey and Anjana Singh: 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर टीवी चैनल बी4यू भोजपुरी पर भक्तिमय कार्यक्रम ऐसा वर दो महादेव का प्रसारण हुआ. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह समेत अन्य कलाकारों को एक साथ बाबा भोलेनाथ की भक्ति में रमते देखा गया. भोजपुरी सितारों से सजे इस शो का प्रसारण 15 अगस्त को शाम 6 बजे और दोबारा 16 अगस्त को सुबह 7 बजे बी4यू भोजपुरी पर हुआ था. ऐसा वर दो महादेव में तीनों एक्ट्रेस ने शिव भक्ति का प्रदर्शन किया.

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आए इस कार्यक्रम में दर्शकों के लिए धार्मिक और सांस्कृतिक अनुभव पेश किया गया. इस खास कार्यक्रम की शूटिंग पिछले दिनों पटना के बापू सभागार में हुई थी. तब अक्षरा सिंह ने महादेव की महिमा का गुणगान किया, वहीं आम्रपाली दुबे ने अपने डांस और एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. अंजना सिंह ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से महफिल को और भी खास बना दिया था.

बी4यू भोजपुरी के संदीप सिंह और यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में अन्य प्रमुख कलाकारों ने भी अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी थीं. शुभी शर्मा, रितेश पांडेय, स्मृति सिन्हा,अंकुश राजा, सपना चौहान, संजना पाण्डेय, नीलम गिरी, आकाश गहरवार, प्रशांत सिंह और लाडो मधेशिया भी इस शो में नजर आए.

Featured Video Of The Day
Drone से Delivery, Flights जैसी सुविधाओं वाली Buses...गडकरी ने समझाया 5 साल में कितना बदल जाएगा ट्रांसपोर्ट
Topics mentioned in this article