बुजुर्ग महिला ने सिर पर बोतल रख किया ऐसा डांस जवानों को आई शर्म, यूजर्स बोले- बॉबी देओल खाकर आई हैं

आपको एक बुजुर्ग महिला का वायरल वीडियो जरूर देखना चाहिए, जो अबरार बने बॉबी देओल की नकल कर रहे युवाओं से काफी आगे निकल गईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बुजुर्ग महिला के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
नई दिल्ली:

एनिमल मूवी में सिर पर भरा हुआ ग्लास रख कर डांस करते हुए बॉबी देओल ने जम कर सुर्खियां बटोरीं. हर तरफ उनके डांस की चर्चा होती रही. उसके बाद बहुत सारे ऐसे वीडियो भी वायरल हुए जिसमें सेलिब्रेटी या आम लोग बॉबी देओल की तरह डांस करने की कोशिश करते नजर आए. युवाओं तक तो ठीक है, क्या आपको लगता है कि कोई बुजुर्ग महिला सिर पर भारी कांच का सामान रख कर डांस कर सकती है. अगर आपको लगता है कि नहीं कर सकतीं तो आपको एक बुजुर्ग महिला का वायरल वीडियो जरूर देखना चाहिए, जो अबरार बने बॉबी देओल की नकल कर रहे युवाओं से काफी आगे निकल गईं.

बॉबी देओल ने तो सिर्फ ग्लास रख कर डांस किया था. सोशल मीडिया पर जिस बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. उस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला के सिर पर बोतल रखी नजर आ रही है. इस बोतल को सिर पर रख कर वो बहुत आराम से डांस कर रही हैं. बीच बीच में कुछ लोग भी आकर उन्हें ज्वाइन कर रहे हैं. लेकिन उनकी एनर्जी को मैच कर पाना आसान नहीं है. आसपास का नजारा देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी रेस्टोरेंट में शूट किया गया वीडियो है. जिसके बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन का हिट सॉन्ग मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है भी चल रहा है. आसपास के लोग भी बुजुर्ग महिला का ये डांस देख कर मुस्कुरा रहे हैं. इंस्टाग्राम हैंडल sidbobadi 21 ने ये वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि आजी विथ किंगफिशर.

Advertisement

आजी के इस डांस को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि आजी ब्रेकफास्ट में एक लाख बॉबी देओल खाकर आई हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस उम्र में ये एनर्जी काबिले तारीफ है. एक यूजर ने ये भी लिखा कि बॉबी देओल फेल, आजी रोक्स. दो ही दिन में आजी के इस एनर्जेटिक डांस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani