VIDEO: सड़क पर गा रहे देसी टैलेंट को लोगों ने किया सलाम, बुजुर्ग ने बिना किसी स्टूडियो ढोलक पर गाया ऐसा गाना जीत लिया दिल

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स ढोलक बजाते हुए सुरीली आवाज में बेहतरीन गाना गा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
देसी टैलेंट को लोगों ने किया सलाम
नई दिल्ली:

टेक्नोलॉजी के विकास और मोबाइल फोन के बढ़ते इस्तेमाल ने गांव की गलियों से लेकर शहर के सड़कों को करतब बाजी और कलाकारी का मंच बना दिया है. हर किसी के हाथ में मोबाइल फोन है और उस फोन में कैमरा जिसका इस्तेमाल लोग कहीं भी और कभी भी कर लेते हैं. जहां कैमरे में कुछ रिकॉर्ड हुआ नहीं कि इंटरनेट पर तुरंत इसे पेश कर दिया जाता है. मौजूदा दौर के इस अप्रोच के कई फायदे भी हैं. जहां हम खुद नहीं पहुंच सकते वहां इंटरनेट हमें पहुंचा देता है.

ग्रामीण भारत के संकीर्ण गलियों से लेकर बड़े शहरों के चकाचौंध तक आप पल भर में कहीं भी पहुंच सकते हैं. इस तेज रफ्तार जिंदगी में अगर थोड़ा ठहराव कहीं बचा भी है तो बस गांवों में ही. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ग्राम और ग्रामीण दोनों की झलक मिल रही है. एक वृद्ध शख्स ढोलक बजाते हुए सुरीली आवाज में बेहतरीन गाना गा रहा है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कुछ तो देसी सिंगर को बादशाह से भी बेहतर बता रहे हैं.

देसी टैलेंट का लोहा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर नरेंद्र चौधरी नाम के अकाउंट से शेयर किए गए वायरल वीडियो में एक अधेड़ उम्र का शख्स सुरीले स्वर में गाना गाता हुआ नजर आ रहा है. लोगों को गाने का लिरिक्स भी काफी पसंद आ रहा है. ढोलक बजाते हुए देशी सिंगर गाता है, "एक सनम तेरी आंख कटीली दूजे गोरे गाल तेरे...तीजे गोरे गालों पे जानम झूमर वाले बाल तेरे..." यूजर्स को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर छाए इस वीडियो को अब तक 7.6 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं 335 k लोगों ने इसे लाइक किया है. अन्य यूजर्स के साथ इस वीडियो को 338 k बार शेयर किया गया है.

Advertisement
Advertisement

'बादशाह से बेहतर'

वीडियो पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग देसी टैलेंट के आगे नतमस्तक हैं और तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं. दूसरी तरफ कुछ यूजर्स सेलिब्रिटी सिंगर्स पर तंज कस रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बादशाह से बेहतर'. दूसरे यूजर ने लिखा, "टैलेंट की कमी थोड़ी है गांव के लोगों में". एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसको कहते हैं देसी टैलेंट जो हिन्दुस्तानियों में कूट-कूट कर भरा है."

Advertisement

Advertisement

Keywords- वायरल वीडियो, इंस्टाग्राम, village man singing beautiful song, talented village man, village man sings better than Badshah

Featured Video Of The Day
Air Pollution बन रहा मौतों की बड़ी वजह, Lancet Report में चौंकाने वाला खुलासा