फोटो में नजर आ रही लड़की है बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, पति, बेटे और बहू सभी हैं बॉलीवुड स्टार- बताया नाम तो कहलाएंगे उस्ताद

सोशल मीडिया पर मौजूद इस फोटो में बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकार नजर आ रही हैं. जिनके पति बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, बेटा और बहू भी एक्टर हैं. क्या आप बता सकते हैं इनका नाम.

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस फोटो में नजर आ रही एक्ट्रेस को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

शर्मिला टेगौर का भी एक दौर रहा है. 'कश्मीर की कली' से लेकर 'मेरे सपनों की रानी कब आएगी' से होते हुए 'अमर प्रेम' और उससे भी आगे तक शर्मिला  टेगौर की एक्टिंग, खूबसूरती और स्टाइल का कोई मुकाबला नहीं रहा. उनके दीवानों में बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर शुमार थे. क्रिकेट जगत की मोहब्बत के बारे में तो सब ही जानते हैं. पर, क्या आप जानते हैं बॉलीवुड की कुछ उम्दा हीरोइन्स भी उन पर फिदा थीं. बॉलीवुड की एक सुपर स्टार और उसके हाथ में इस पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शर्मिला के लोग किस हद तक लोग दीवाने थे. क्या आप इस हीरोइन को पहचाने जिसके हाथ में शर्मिला टैगोर का पोस्टर है. लेकिन उस उस पर दाढ़ी और मूंछ बनी हुई है.

शर्मिला टेगौर की दीवानगी पर तो यकीनन कोई संदेह नहीं है, लेकिन इस पोस्टर को पकड़ कर खड़ी ये हीरोइन भी कम नहीं हैं. जो आज बॉलीवुड के एक बड़े घराने की बहू ही नहीं मालकिन भी हैं. ये हीरोइन कोई और नहीं जया भादुड़ी हैं. जो अब जया भादुड़ी बच्चन बन चुकी हैं और बच्चन परिवार की फर्स्ट लेडी भी कही जा सकती हैं. उनकी ये प्यारी पिक साल 1963 की है. जिसमें वो फिल्म फेयर का ये पोस्टर हाथ में थामी नजर आ रही हैं. इस पोस्टर पर जया भादुड़ी ने कुछ लिखा भी हुआ है. 

Advertisement

जया भादुड़ी जो पोस्टर पकड़े हुए हैं उसमें शर्मिला टेगौर की दाढ़ी और मूंछ भी बनी है. उस पर लिखा है जैसे मैं आपको देखना चाहती हूं. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि खुद जया भादुड़ी शर्मिला टेगौर पर फिदा थीं. हालांकि दोनों ही एक्ट्रेस ने फिल्म इंड्स्ट्री में अपने ग्रेस और एक्टिंग के दम पर खास पहचान बनाई है. इतना ही नहीं दोनों बंगाली बैकग्राउंड से भी आती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को