ऋषभ पंत नहीं उर्वशी रौतेला ने 9 साल छोटे इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए लिखा स्पेशल मैसेज, लोगों ने पूछा- माजरा क्या है?

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबला खेल रहे एक खिलाड़ी के लिए किए गए पोस्ट को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबला खेल रहे एक खिलाड़ी के लिए किए गए पोस्ट को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. वैसे तो उर्वशी रौतेला और क्रिकेट जगत का रिश्ता पहले भी बहुत सुर्खियों में रहा है. लेकिन इस बार उनका पोस्ट किसी इंडियन क्रिकेटर के लिए नहीं है. उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए खास मैसेज पोस्ट किया, जिसके बाद उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हुई और फैन्स ने सवाल पूछना शुरू कर दिया.

उर्वशी रौतेला का पोस्ट

ये पाकिस्तानी क्रिकेटर कोई और नहीं नसीम शाह ही हैं, जिन्हें लेकर उर्वशी रौतेला पहले भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. आपको बता दें कल यानी कि रविवार को ही टी 20 वर्ल्ड कप मुकाबले में हिंदुस्तान पाकिस्तान के बीच मैच हुआ है, जिसमें भारत ने शानदार जीत हासिल की है. इस दिन मैच से पहले उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट किया जिसने सबको चौंका दिया. क्योंकि ये पोस्ट किसी इंडियन क्रिकेटर के लिए नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के लिए था. उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नसीम शाह की मुस्कुराती हुई पिक शेयर की.

कौन हैं उर्वशी रौतेला?

ये सवाल हम नहीं कर रहे हैं ये सवाल खुद नसीम शाह ने किया है. नसीम शाह ने इसके पहले उर्वशी के एक पोस्ट से जुड़े सवाल पर कहा कि मुस्कुराओ तो भी सवाल का जवाब देना पड़ रहा है. मुझे नहीं पता ये उर्वशी रौतेला कौन है. मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान दे रहा हूं. हालांकि इससे पहले उर्वशी रौतेला अपने से नौ साल छोटे इस क्रिकेटर को जन्मदिन पर विश कर चुकी हैं. जिसका उन्होंने धन्यवाद भी दिया था. हालांकि बाद में नसीम शाह के मैनेजर ने ये साफ कर दिया था कि खुद नसीम शाह ये हैंडल नहीं संभालते. इसलिए उन्हें इस बारे में कोई अंदाजा नहीं है. उर्वशी रौतेला के इस नए पोस्ट के बाद यूजर्स सवाल कर रहे हैं कि ये क्या माजरा क्या है.

Advertisement

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह