नोरा फतेही की लेटेस्ट तस्वीरें बढ़ा रही हार्टबीट, फैंस बोले - नई लेडी गागा

नोरा की ड्रेसिंग सेंस और उनकी स्टाइलिंग के करोड़ों फैंस हैं. ऐसे में फैंस हर वक्त नोरा के सोशल मीडिया अकाउंट को ताकते रहते हैं कि कब नोरा अपना नया लुक और जलवा दिखा दे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

दिलबर गर्ल नोरा फतेही अपने डांस के साथ साथ फैशन और स्टाइल के लिए भी दुनिया भर में मशहूर हैं.  नोरा की ड्रेसिंग सेंस और उनकी स्टाइलिंग के करोड़ों फैंस हैं. ऐसे में फैंस हर वक्त नोरा के सोशल मीडिया अकाउंट को ताकते रहते हैं कि कब नोरा अपना नया लुक और जलवा दिखा दे. नोरा खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए नए फोटो शूट और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

दिखा नोरा का दिलकश अंदाज
नोरा ने कुछ ही वक्त पहले अपने नए स्टाइल की कुछ फोटोज इंस्टा पर शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इन फोटोज में नोरा ब्लॉन्ड लॉन्ग हेयर में कहर बरपाती दिख रही हैं. नोरा ही ये फोटोज किसी फोटोशूट की हैं, ये तो साफ जाहिर हो रहा है, लेकिन नोरा के ब्लॉन्ड लुक को देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं. लोगों को लग रहा है कि नोरा ने इतने लंबे सुनहरे बाल कहां से आए. नोरा की लुक्स की बात करें तो इस शूट में नोरा ने सिजलिंग शिमरी बॉडी सूट पहना है, जिसके साथ नोरा ने ब्लैक कलर के हाई बूट कैरी किए हैं. फिट शेप के इस बॉडी सूट में कमर पर बंधी काले कलर की डिजाइनर बेल्ट नोरा के लुक में चार चांद लगा रही है. तस्वीर में नोरा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के इस रूप पर निहाल हुए जा रहे हैं.

Advertisement

फैंस हो रहे दीवाने
महज आधे घंटे में इस पोस्ट को ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ नोरा के फैंस उनके गजब लुक पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा है - कार्डी फतेही. वहीं एक यूजर ने नोरा को एंजेल कहा है. एक यूजर ने नोरा को लेडी गागा कह दिया है और एक अन्य यूजर ने कहा कि यार ऐसे ना दिखा करो, हार्ट फेल हो सकता है. कुछ भी हो, नोरा की ये फोटोज बताती हैं कि एक्ट्रेस को अपने फैंस का दिल जीतना अच्छी तरह आता है. उनकी किलर फैशन सेंस और अदाएं हमेशा सोशल मीडिया पर धमाल ही मचाती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?