इस एक्ट्रेस ने कभी नहीं खाए गोल गप्पे, जुबान लड़खड़ाई तो फैन्स ने चट से पकड़ लिया झूठ

गोल गप्पे एक ऐसी चीज है जिसे देखने के बाद खाए बिना कोई नहीं रह सकता लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने कभी ये पानी पूरी चखी ही नहीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस खूबसूरत हसीना को पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

पानी पूरी का नाम आए और जुबान चटखारे ना लेने लगे ऐसा बहुत कम लोगों के साथ होता है. खासतौर से लड़कियों की तो फेवरेट डिश ही मानी जाती है पानी पूरी. बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस से भी जब उनके फेवरेट स्ट्रीट फूड की बात होती है तो जवाब मिलता है पानी पूरी. पानी पूरी के भी बहुत से नाम है और अमूमन हर एक्ट्रेस को अपने क्षेत्र में प्रचलित स्वाद के हिसाब से पानी पूरी खाना पसंद है. लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसने कभी पानी पूरी चखी ही नहीं. अब उनकी बातों में कितनी सच्चाई है ये तो वायरल वीडियो देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है. क्योंकि फैन्स को लगता है कि वो सच नहीं बोल रही हैं.

Advertisement

नहीं खाई पानी पूरी

पानी पूरी नहीं खाने की बात कहने वाली ये एक्ट्रेस हैं नोरा फतेही. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में वोआयुष्मान खुराना के साथ पहुंची थीं. उस एपिसोड की एक छोटी सी क्लिप फिर वायरल हो रही है. जिसमें कपिल उनसे सवाल करते हैं कि क्या आपने पानी पूरी खाई है. पहले नोरा फतेही ने हां कहा. फिर अचानक उन्होंने ना में जवाब दिया. इसके बाद कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह दोनों चौंक गए. नोरा फतेही कहती हैं कि उन्होंने देखा जरूर है. लेकिन ट्राई नहीं किया.

Advertisement

कपिल शर्मा ने दी सलाह

इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि वो पानी पूरी खाने जाएं तो पानी पूरी वाला गिनती ही भूल जाएगा और उनके चक्कर में उसकी दुकान चल जाएगी. इसलिए वो नोरा फतेही को जितने चाहें उतने गोल गप्पे खिलाता रहेगा. इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि ये तो झूठ बोल रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि पहले सच बता जुबान पर आ ही गई थी. कुछ यूजर्स ने नोरा फतेही को पानी पूरी जरूर ट्राई करने की सलाह भी दी है.  

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Spotlight: Mirzapur 3 में गद्दी की इस जंग में किसके हाथ लगेगा बाज़ी, Web Series की कास्ट से खासबात चीत