Tauba Tauba: तौबा तौबा गाने में नोरा फतेही ने ना डांस किया और ना ही एक्टिंग, फिर भी बना गईं हिट- जानें कैसे?

Nora Fatehi Tauba Tauba Connection: करण औजला का तौबा तौबा सॉन्ग यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में है. लेकिन जानते हैं बैड न्यूज गाने का नोरा फतेही कनेक्शन.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T
नई दिल्ली:

Nora Fatehi Tauba Tauba Connection: इन दिनों करण औजला के सॉन्ग तौबा तौबा ने धूम मचा रखी है. यूट्यूब पर ये गाना पांच करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार करके नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है तो वहीं इस पर जमकर रील्स भी बन रही हैं. बैड न्यूज के इस गानो को विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी पर फिल्माया गया है. लेकिन तौबा तौबा गाने की सफलता में नोरा फतेही का भी कम हाथ नहीं है. अब पूछेंगे गाने में तो वो नजर ही नहीं आईं. कोरियोग्राफी भी उन्होंने नहीं की है. लिरिक्स भी उन्होंने नहीं लिखे हैं. फिल्म में एक्टिंग भी नहीं की है. तो इस गाने की कामयाबी में उनका हाथ हुआ कैसे? हुआ यूं कि इस गाने में करण औजला ने नोरा फतेही और उनके डांस का जिक्र किया है. इस तरह से इस गाने का कनेक्शन सीधे नोरा फतेही से जुड़ जाता है.

तौबा तौबा सॉन्ग

करण औजला के सॉन्ग तौबा तौबा अपने जिक्र आने पर नोरा फतेही पहले ही खुशी जता चुकी है. नोरा फतेही ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस गाने के कुछ स्टेप्स भी किए थे. उनके इस डांस स्टेप्स को देखकर कहा जा सकता है कि गाने में नोरा होतीं तो इसका लेवल कुछ और ही होता. लेकिन नोरा ने इस गाने पर डांस किया तो इस वीडियो को खूब पसंद भी किया गया. वैसे भी फिल्मों के स्पेशल सॉन्ग से नोरा फतेही का कनेक्शन जुड़ना कामयाबी की गारंटी ही है. 

Advertisement

नोरा फतेही का तौबा तौबा कनेक्शन

Advertisement

अगर बात बैड न्यूज के तौबा तौबा गाने की करें तो इसे बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है जबकि इसके सिंगर करण औजला है. बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है जबकि इसके निर्माताओं में करण जौहर का नाम भी शामिल है. फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब देखना यह है कि यह गाना तो खूब दिल जीत रहा है, क्या बॉक्स ऑफिस पर फिल्म भी कुछ चमत्कार कर सकेगी?

Advertisement

हिंदुस्तानी 2 मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Meeting: 19 और 20 सितंबर को Waqf पर बनी JPC की अहम बैठक, विशेषज्ञों की राय सुनेगी Committee