बिग बॉस ने बदल दी इस एक्ट्रेस की तकदीर, कभी 5000 रुपये लेकर भारत स्टार बनने आईं थीं डांसिंग दीवा

6 फरवरी 1992 को टोरंटो कनाडा में जन्मी नोरा फतेही आज बॉलीवुड की डांसिंग दीवा और सुपरस्टार हैं. आज वो अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कितना स्ट्रगल करना पड़ा, आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नोरा फतेही ने बॉलीवुड में बनाया करियर
नई दिल्ली:

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं, जो विदेशों से आए हैं और यहां आकर उन्होंने खूब नाम कमाया है. उन्हीं में से एक है बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली नोरा फतेही, जो न सिर्फ अपने डांस मूव्स बल्कि अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं नोरा को इतनी पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए कितना स्ट्रगल करना पड़ा? दरअसल, कनाडा टोरंटो में पली-बढ़ी नोरा सिर्फ ₹5000 लेकर भारत आई थीं, फिर उन्हें कैसे बिग बॉस ने लाइमलाइट दी, आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement

32 की हुई नोरा फतेही 

नोरा फतेही ने 6 फरवरी को अपना 32वां जन्मदिन मनाया, उन्होंने बॉलीवुड में कई बेहतरीन डांस नंबर किए. खासकर उनका दिलबर-दिलबर गाना इतना पॉप्युलर हुआ कि उन्हें आइटम सॉन्ग क्वीन तक कहा जाने लगा. इसके अलावा नोरा कई डांस रियलिटी शो जज भी कर चुकी हैं. नोरा साल 2015 में सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस सीजन 9 में भी नजर आई थी, जहां से उन्हें खूब सफलता मिली और इस शो के बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट ऑफर हुए.

Advertisement

सिर्फ ₹5000 लेकर भारत आई थी नोरा फतेही 

टोरंटो कनाडा में जन्मी नोरा फतेही को डांस करने का बहुत शौक था, लेकिन उनके घर वाले उन्हें डांस करने की परमिशन नहीं देते थे, इसलिए पॉकेट मनी के ₹5000 लेकर वो भारत में स्टार बनने आ गईं. लेकिन शुरुआत में हिंदी बोलने में उन्हें काफी दिक्कत होती थी, जिसके कारण ऑडिशन में हिंदी भाषा बोलने की जब वो कोशिश करती थीं, तो मेकर्स उनका मजाक तक उड़ाते थे. इतना ही नहीं नोरा प्यार में भी धोखा खा चुकी है, दरअसल नोरा फतेही और बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन अंगद ने नेहा धूपिया के साथ शादी कर ली. इसके बाद नोरा का दिल टूट गया और कहा जाता है कि कुछ समय के लिए वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं.  हालांकि, फिर वो डिप्रेशन से बाहर आईं और आज भारत की नंबर वन आइटम सॉन्ग क्वीन बन गई हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 पर मरम्मत का काम जारी, आज भी उड़ानें रद्द
Topics mentioned in this article