कल्कि 2898एडी के शोर में नहीं पड़ी इस फिल्म पर किसी की नजर, बिना शोर शराबे के बजट से कई गुना ज्यादा की कमाई, फैंस कहेंगे- जलवा है

Jatt & Juliet 3 Box Office Collection Day 21: प्रभास की कल्कि 2898एडी, कमल हासन की हिंदुस्तानी 2 और अक्षय कुमार की सरफिरा के शोर में जट्ट एंड जूलिएट ने 21 दिनों 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Jatt And Juliet 3 Box Office Collection Day 21: जट्ट एंड जूलियट 3 का कलेक्शन डे 21
नई दिल्ली:

Jatt & Juliet 3 Box Office Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों प्रभास की कल्कि 2898एडी, कमल हासन की हिंदुस्तानी 2 और अक्षय कुमार की सरफिरा का शोर सुनने को मिल रहा है, जिन्होंने कमाई से दर्शकों और फैंस का ध्यान खींचा हुआ है. लेकिन एक ऐसी फिल्म है, जो रिलीज तो 27 जून को हुई थी. लेकिन किसी की नजर इस फिल्म पर नहीं पड़ी, जिसने 21 दिनों में बजट से कई गुना ज्यादा कमाई हासिल कर ली है. फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है वहीं इसी बीच जानकारी सामने आई है कि 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. 

यह फिल्म है दिलजीत दोसांझ और नीरु बाजवा की जट्ट एंड जूलिएट 3 है, जिसने दुनियाभर में 100 करोड़ की कमाई करके 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. जबकि भारत में आंकड़ा 34.95 करोड़ पार हो गया है. वहीं बजट की बात करें तो यह फिल्म 10 करोड़ के लो बजट में बनी है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है अपनी परफॉर्मेंस से. कल्कि की बात करें तो 21 दिनों में फिल्म ने 589.25 करोड़ भारत में कमा लिए हैं. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 1000 करोड़ पार हो गया है. वहीं फिल्म का बजट 600 करोड़ तक का बताया जा रहा है.  

Advertisement

जट्ट एंड जूलियट 3 की बात करें तो इस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर जगदीप सिद्धू हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, गुनबीर सिंगह सिद्धू, मनमोर्ड सिंह सिद्धू और खुद दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं. इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा, जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिन चिनयोति, अकरम उदास, और हरदीप गिल मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के लिरिस्ट जानी और सागर हैं जबकि इसका म्यूजिक बनी ने दिया है.

Advertisement

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो पहले हफ्ते 23.1 करोड़ की कमाई फिल्म ने पहले हफ्ते हासिल की है. जबकि दूसरे हफ्ते आंकड़ा 8.7 करोड़ रहा. तीसरे हफ्ते यह भले ही कम हुई है. लेकिन बजट के मुकाबले यह सुपरहिट साबित हुई है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya