मरून कलर सड़िया के एक्टर का दिखा अतरंगी अंदाज, भोजपुरी फिल्म संकल्प की शूटिंग की खत्म, फोटो वायरल

Maroon Color Sadiya Actor: दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आजमगढ़ सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था. लेकिन जीत उनके हाथ नहीं लगी. लेकिन निरहुआ फिर से भोजपुरी सिनेमा की ओर लौट आए हैं और भोजपुरी फिल्म संकल्प की शूटिंग पूरी कर दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M
नई दिल्ली:

Maroon Color Sadiya Actor: भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव निरहुआ फिर से भोजपुरी सिनेमा की ओर लौट आए हैं. लोकसभा चुनाव में आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से हार के बाद उन्होंने जोर-शोर से अपनी फिल्मों को प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया है. इस दौरान उन्होंने अपनी नयी फिल्म 'संकल्प' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक अशोक त्रिपाठी अतरी  हैं. हालाकि वे सांसद रहते भी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन अब वे राजनीति के बाद पूरी तरह से अपना समय फिल्मों को दे रहे हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि अभिनय मेरा मूल कार्य है और हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए. उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए. जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा.

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने कहा कि जहां तक बात रही फिल्म संकल्प की तो, इसकी शूटिंग चुनाव के पहले लगभग हो चुकी थी. कुछेक शेड्यूल की शूटिंग बांकी थी, जिसे हमने चुनाव बाद करने का तय किया था. आज वो भी पूरी हो गई. यकीन मानिये फिल्म लाजवाब बनी है और यह दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है.

निरहुआ ने ये भी कहा कि आने वाले दिनों में फिल्म निर्माता-निर्देशकों के लिए मेरे डेट्स आसानी से उपलब्ध होंगे. इसके अलावा मैं समाज के लिए भी काम करता रहूँगा. उन्होंने बताया कि संकल्प एक प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है, जो एक आम आदमी की संघर्षपूर्ण यात्रा और उसके दृढ़ संकल्प को दर्शाती है. इस फिल्म में निरहुआ एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर कठिनाई का सामना करता है.

Advertisement

बता दें कि राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनी फिल्म संकल्प की शूटिंग विभिन्न लोकेशनों पर की गई है, और फिल्म में शानदार गीत-संगीत भी शामिल है. फिल्म के निर्माता ने बताया कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है और उनकी अदाकारी से दर्शकों को एक बार फिर प्रभावित करने की पूरी उम्मीद है. फिल्म के संगीतकार ओम ओझा और लेखक मोहन कुमार वर्मा हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India