सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का वीडियो हुआ वायरल, ककुड़ा की स्क्रीनिंग में यूं मिले लगा बरसों बाद हुई मुलाकात

सोनाक्षी सिन्हा की लेटेस्ट फिल्म ककुड़ा की स्पेशल स्क्रीनिंग से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जहीर इकबाल का पत्नी को देख रिएक्शन फैंस पसंद कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का लेटेस्ट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पहली फिल्म ककुड़ा रिलीज 12 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है. इसी के चलते हाल ही में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें एक्ट्रेस को पति जहीर इकबाल के साथ देखा गया. लुक की बात करें तो ब्लैक सूट में सोनाक्षी सिन्हा स्टनिंग लुक में नजर आई. वहीं कूल ग्लासेस और सिंपल हेयर स्टाइल के साथ उन्होंने लुक को कम्पलीट किया. पति जहीर इकबाल की बात करें तो वह क्रीम कलर के शर्ट और पैंट लुक में नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जहीर इकबाल वेन्यू पर पहुंचते हैं और पत्नी सोनाक्षी सिन्हा, जो रेड कार्पेट पर पोज दे रही होती हैं. उन्हें देखते ही कहते हैं, अरे मेरी बीवी और उन्हें गले लगाते हुए नजर आते हैं. इसके बाद दोनों पोज देते हुए नजर आते हैं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कपल को लवली कपल का टैग देते हुए देते दिख रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि दोनों बरसों बाद एक-दूसरे से मिले हैं. 

Advertisement

इससे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ककुड़ा का ट्रेलर शेयर करते हुए जहीर इकबाल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी बीवी को डराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. वेड डन ककुड़ा. 

Advertisement

गौरतलब है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म ककुड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 12 जुलाई को रिलीज होने को तैयार है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रितेश देशमुख और साकिब सलीम नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया