Neha Sharma Photos: अपने ग्लैमरस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं नेहा शर्मा, ट्रेडिशनल अटायर में भी दिखती हैं स्टनिंग

Neha Sharma Photos: तेलुगु फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली नेहा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘क्रुक’ के साथ कदम रखा. उसके बाद 'यमला पगला दीवाना 2', 'सोलो' और 'तानाजी' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
N
नई दिल्ली:

बिहार के भागलपुर में जन्मीं नेहा शर्मा आज बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. फिल्मों में अभिनय के साथ ही नेहा शर्मा को उनके ग्लैमरस स्टाइल के लिए भी जाना जाता है. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी सिजलिंग तस्वीरें सामने आती हैं, जो उनके फैंस को दीवाना बना देती हैं. तेलुगु फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली नेहा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘क्रुक' के साथ कदम रखा. उसके बाद 'यमला पगला दीवाना 2', 'सोलो' और 'तानाजी' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. नेहा शर्मा वेस्टर्न हो या इंडियन हर अटायर में दिलकश नजर आती हैं. आइए नेहा की कुछ तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

नेहा शर्मा का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी ग्लैमरस तस्वीरों से पटा पड़ा है. नेट फैब्रिक की इस टू पीस के साथ ब्लैक ओपेन शर्ट पहने नेहा बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं.

ग्रे कलर की इस बॉडी हगिंग गाउन में नेहा शर्मा फैंस के दिलों क धड़कनें बढ़ा जाती हैं. गाउन में लगी फ्रिल डिटेलिंग उनके इस लुक को और भी खूबसूरत बनाती है. ग्लॉसी मेकअप और खुले बालों में नेहा का ये लुक काफी ग्लैमरस नजर आता है.

Advertisement

वेस्टर्न कपड़ों में जहां नेहा बेहद ग्लैमरस दिखती हैं वहीं बात जब ट्रेडिशनल लुक्स की आती है तो नेहा उतनी ही प्यारी नजर आती हैं. अपने फेवरेट ब्लैक कलर के इस शरारा सूट में नेहा शर्मा बेहद सुंदर नजर आ रही हैं.

Advertisement

ट्रेडिशनल ड्रेसेस में भी नेहा ग्लैम फैक्टर ऐड करना चाहती हैं, रेड कलर के इस लहंगे में वह कमाल की लग रही हैं.

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी