नेहा कक्कड़ ने जमीन पर लेट पति साथ किया नागिन डांस VIRAL VIDEO देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- ये हो क्या रहा है...

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की नेहा कक्कड़ अपने किसी खास के जन्मदिन के मौके पर पति रोहनप्रीत के साथ मिलाकर जमीन पर नागिन डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ अपनी गायकी के साथ ही अपने खुले मिजाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. फैन्स ही क्या उनके पति भी उनके इस अंदाज पर फिदा हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की नेहा कक्कड़ अपने किसी खास के जन्मदिन पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये डांस किसी को भी हैरान कर सकता है. कभी वे अपने पति साथ डांस करती दिखती हैं तो कभी वे जमीन पर लोट लगाती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आते ही जमकर वायरल हो रहा है. 

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की नेहा कक्कड़ अपने किसी खास के जन्मदिन के मौके पर पति रोहनप्रीत के साथ मिलाकर जमीन पर नागिन डांस करती दिखाई दे रही हैं. कभी वे लोट लगाती दिख रही हैं तो कभी वे पति साथ ट्यूनिंग करती दिखाई दे रही हैं. पार्टी में आए गेस्ट भी दोनों का ये अंदाज देख तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Advertisement

इस वीडियो को देख फैन्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ये तो क्वीन जैसा हाल हो गया. तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है नेहा बहुत फनी वीडियो है ये. तो वहीं एक फैन ने लिखा क्या हुआ है आपको इतना खतरनाक डांस ये हो क्या रहा है. बता दें की इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट का लाइन लग गई है. 

Advertisement

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!