PICS: नेहा-अंगद की गृह प्रवेश पार्टी में शामिल हुए बी-टाउन सितारे, इस अंदाज में दिखे कार्तिक और अनन्या 

रविवार रात मशहूर जोड़ी नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने अपने घर गृहप्रवेश की पार्टी रखी. इस पार्टी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारे एक छत के नीचे इकट्ठे हुए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रविवार रात मशहूर जोड़ी नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने अपने घर गृहप्रवेश की पार्टी रखी. इस पार्टी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारे एक छत के नीचे इकट्ठे हुए. गेस्ट लिस्ट में अभिनेता, फिल्म निर्माता और क्रिकेटर भी शामिल थे. अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन से लेकर करण जौहर और युवराज सिंह तक, नेहा की पार्टी में नजर आए. अनन्या पांडे ने पार्टी के लिए खूबसूरत ब्लैक गाउन पहना था, जिसमें वे ग्लैमरस दिख रही थीं. करण जौहर भी नेहा-अंगद की पार्टी में पहुंचे थे. अनन्या ने कार्तिक आर्यन और रितेश देशमुख के साथ पोज दिया. 

 पार्टी में विद्या बालन, उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, कृतिका कामरा, मलाइका अरोड़ा और अन्य शामिल थे.

पार्टी में अंगद बेदी के दोस्त आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी नजर आईं. सैयामी खेर को भी पार्टी में देखा गया, जो अंगद बेदी के साथ घूमर में नजर आई थीं. कोंकणा सेन शर्मा को भी पार्टी में स्पॉट किया गया. कोंकणा ने हाल ही में एंथोलॉजी सीरीज लस्ट स्टोरीज़ 2 में मिरर नामक एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया था. ब्लैक ड्रेस में कोंकणा भी खूबसूरत लग रही थीं. देखें पार्टी की कुछ खास तस्वीरें: 

पिछले साल अंगद बेदी और नेहा धूपिया की शादी को 5 साल पूरे हुए थे. इस मौके पर अंगद ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी शादी की कई तस्वीरें थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अंगद बेदी को हाल ही में आर. बाल्की की स्पोर्ट्स ड्रामा घूमर में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के साथ देखा गया था. वहीं नेहा धूपिया मेरे मेहबूब मेरे सनम में नजर आएंगी. इसमें वह विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. 

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?