Bigg Boss OTT 3: मिड वीक एविक्शन ने किया हैरान, बाहर हुआ ये स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट, घर को मिला पहला झटका

Neeraj Goyat Eliminated From Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ने मिड वीक में ही एक सदस्य को घर से बाहर कर दिया है. जिस सदस्य को घर से बाहर किया गया है उसका नाम सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
N
नई दिल्ली:

Neeraj Goyat Eliminated From Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 अपनी धमाकेदार शुरुआत के साथ ही लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. कम समय में ही इस शो में आए पार्टिसिपेंट्स ने घर का माहौल मजेदार और इंटरेस्टिंग बना दिया है. बिग बॉस खुद भी सीजन को जबरदस्त बनाने में पीछे नहीं है, जिन्होंने पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही घर वालों को बड़ा झटका दे दिया है. बिग बॉस ने मिड वीक में ही एक सदस्य को घर से बाहर कर दिया है. जिस सदस्य को घर से बाहर किया गया है उसका नाम सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि बिग बॉस ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर शिवानी कुमारी और बॉक्सर नीरज गोयत को एक दिलचस्प टास्क दिया था, जिससे ये तय होना था कि दोनों में से घर में कौन रहेगा. जिसका नतीजा क्या है, वो भी जान लीजिए.

ये सदस्य हुए बेघर

बिग बॉस की खबरों को आउट करने वाला या लीक करने वाला इंस्टाग्राम हैंडल बिग बॉस ओटीटी 3 ताजा खबर ये दावा का कर रहा है कि घर से मिड वीक एविक्शन का शिकार हुए सदस्य का नाम है नीरज गोयत. हैंडल ने लिखा कि बिग शॉकर, घर वालों के वोट्स के चलते नीरज गोयत घर से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस ने दोनों खिलाड़ियों के लिए वोटिंग लाइन्स खोल दी थीं. इसके बाद जब वोटिंग लाइन्स बंद हुईं तब सभी घर वालों को लिविंग एरिया में बुलाया गया, जिसमें उन्हें मिड वीक एविक्शन का फैसला लेने के लिए कहा गया. उनके वोट के आधार पर शिवानी कुमारी घर में सेफ हो गईं, जबकि नीरज गोयत को घर से बाहर आना पड़ा.

Advertisement

कौन हैं नीरज गोयत?

नीरज गोयत पेशे से एक खिलाड़ी हैं. वो एक प्रो बॉक्सर हैं, जो डब्लूबीसी एशिया का खिताब भी जीत चुके हैं. हरियाणा के करनाल में रहने वाले नीरज गोयत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. यहां पर वो अपने फैन्स के साथ इंटरेस्टिंग स्टफ शेयर करते हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड स्टार्स को भी एक्टिंग के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग देते हैं. वो फरहान अख्तर, रणदीप हुड्डा और राम चरण जैसे सितारों को बॉक्सिंग के गुर सिखा चुके हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?