क्रिकेटर से शादी के बिना ही नीना गुप्ता बन गई थीं मां, बेटी Masaba की Photo देख फैन्स के उड़े होश, बोले- मां की तरह ग्लैमरस !

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता आज फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं. वे भी अपनी मां की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

नीना गुप्ता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी सीरियल 'खानदान' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं नीना गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री में लंबी पारी खेल चुकी हैं. नीना गुप्ता आज की डेट में सबसे डिमांडिंग अभिनेत्रियों में से एक हैं. नीना गुप्ता के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. नीना गुप्ता अब भले ही सुकून की जिंदगी जी रही हों, लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस की जिंदगी में तूफान मचा था. आपको जानकर हैरानी होगी कि नीना गुप्ता बिन ब्याही मां भी बन चुकी हैं. जी हां, एक समय में नीना गुप्ता का अफेयर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से था, लेकिन पहले से शादीशुदा होने के कारण वे उनसे शादी नहीं कर पाए थे.

अफेयर के दौरान नीना गुप्ता गर्भवती हो गईं और उन्होंने मसाबा नाम की एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता आज फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं. वे भी अपनी मां की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता फैशन डिज़ाइनर होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं. उन्हें कुछ वेब सीरीज में कमाल का अभिनय करते हुए देखा जा चुका है. गौरतलब है कि नीना गुप्ता ने साल 2008 में चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की, जिनके साथ वे आज एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. 

Advertisement

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता को 'मसाबा मसाबा' और 'मॉडर्न लव मुंबई' जैसे सीरीज में देखा गया है. इसके अलावा मसाबा कई रियलिटी शोज को भी जज करते हुए देखी गई हैं. भले ही विवियन रिचर्ड्स नीना से शादी नहीं कर पाए हों, लेकिन मसाबा और उनक बीच रिश्ते सामान्य हैं. मसाबा ने 2 जून 2015 को फिल्म प्रोड्यूसर मधू मंटेना से शादी रचाई थी.

Advertisement

VIDEO:शाहरुख खान और बेटे अबराम ने प्रशंसकों को दी बकरीद की बधाई

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir