एक अकेले सारा, अनन्या, जान्हवी पर भारी हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा, लेटेस्ट VIDEO देख फैन्स ने कहा- नेशनल क्रश

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एयरपोर्ट पर शोरा के साथ स्पॉट हुए, जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने काम से दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जल्द ही नवाजुद्दीन टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ दिखाई देंगे. नवाजुद्दीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेटी शोरा के बेहद करीब हैं. वे अक्सर उनके साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हुए देखे जाते हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एयरपोर्ट पर शोरा के साथ स्पॉट हुए, जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पिता-बेटी के बीच की बॉन्डिंग को देख फैन्स भी इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

इस वीडियो को विरल भयानी के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप नवाजुद्दीन को उनकी बेटी शोरा के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं. इस दौरान जहां नवाज हमेशा की तरह कूल लुक में दिखाई दिए, वहीं उनकी बेटी नोरा लाइट ब्लू कलर के डेनिम जींस और जैकेट में नजर आईं. शोरा ने बालों का हाई बन बनाया था. अपने पूरे लुक में शोरा बेहद क्यूट लग रही थीं. शोरा को देखने के बाद फैन्स भी उन पर प्यार लुटा रहे हैं. 

Advertisement

वीडियो के बैकग्राउंड में नवाजुद्दीन का ही गाना 'बारिश की जाए' चल रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'न्यू नेशनल क्रश'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'नवाज की बेटी कितनी क्यूट है'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
National Cricket League T10, 2024: David Malan ने तूफानी पारी खेल मचाया तहलका, Dallas Lone Star को Texas Gladiators से मिली 42 रनों से हार