हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्तांकोविक का वीडियो, लोगों के जजमेंटल होने पर कही ये बात 

Natasa Stankovic Latest Video: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नताशा स्तांकोविक ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

Natasa Stankovic Video: बीते कुछ दिनों से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक के तलाक की खबरें आ रही है. वहीं हाल ही में कपल के करीबी दोस्त ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में नताशा और हार्दिक के तलाक की ओर बढ़ने की बात कही थी. इसी बीच एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों के जजमेंटल होने पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर इंटरनेट यूजर्स रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

नताशा स्तांकोविक ने 10 जुलाई को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोगों के जजमेंटल होने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. ग्रे टॉप पहने कॉफी पीते हुए और नताशा अपना मी टाइम एन्जॉय करते हुई कहती हैं, "हम लोग कितनी जल्दी फैसला कर लेते हैं? अगर हम किसी को अपने कैरेक्टर के विपरीत काम करते हुए देखते हैं, तो हम धीमे नहीं पड़ते, हम उसे ऑब्जर्व नहीं करते और हमारे अंदर कोई सहानुभूति नहीं होती. हम सीधे फैसला लेने लगते हैं."

बता दें, हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक की तलाक की खबरें तब शुरू हुईं. जब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरों के अलावा क्रिकेटर के साथ सभी तस्वीरों को हटा दिया. हालांकि कुछ दिनों बाद उन्होंने तस्वीरों को दोबारा रिवाइव कर दिया. लेकिन सोशल मीडिया पर तलाक की खबरों को हवा मिल गई. जबकि हाल ही में जब टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी अपने नाम की और हार्दिक पांड्या की परफॉ्र्मेंस पर फैंस ने बधाई दी तब भी एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन नहीं देखने को मिला.    

Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai