'कोई सड़क पर...', तलाक की खबरों के बीच वायरल हुआ हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा का ये लेटेस्ट पोस्ट

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के सेपरेशन की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं. इस बीच नताशा के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने इन अफवाहों को जोर दे दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के सेपरेशन की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं. इस बीच नताशा के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने इन अफवाहों को जोर दे दिया है. नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है. उन्होंने किसी की ओर इशारा करते हुए लिखा कि वह सड़क पर उतरने वाला है. नताशा के इस पोस्ट के बाद फैन्स के बीच हलचल मच गई है. गौरतलब है कि ये भी खबर आ रही है कि नताशा हार्दिक से तलाक के बदले उनकी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी.

नताशा ने किया संकेत

नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि ‘कोई सड़क पर उतरने वाला है'. इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें ट्रैफिक साइंस बने हुए हैं. शायद नताशा ड्राइविंग सीख रही हैं, जिसे लेकर उन्होंने ये पोस्ट किया है. लेकिन तलाक की अफवाहों के बीच लोग इसे उनके अलगाव से जोड़ कर देख रहे हैं. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि तलाक में नताशा, हार्दिक से भारी भरकम कंपनसेशन लेने वाली हैं, जिसकी वजह से वह तंज कसते हुए इस तरह के पोस्ट कर रही हैं.

बेहद खूबसूरत है प्रेम कहानी

आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की लव स्टोरी एकदम फिल्मी है. दोनों की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई, मुलाकातें बढ़ी और डेटिंग का सिलसिला चल निकला. इन्हीं मुलाकातों के बीच हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने लिव इन में रहने का फैसला कर लिया. इसके बाद एक दिन दोनों ने अपनी शादी की खबर रिवील कर फैन्स को चौंका दिया और अब दोनों के सेपरेशन की खबरें फैन्स को हैरान कर रही हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?