'नसीब अपना-अपना' में ऋषि कपूर की एक्ट्रेस चंदू आज दिखती हैं बेहद स्टाइलिश, लेटेस्ट फोटो ने फैन्स को किया हैरान, बोले- ये कैसे हुआ

Naseeb Apna Apna Actress Raadhika Sarathkumar Photo: ऋषि कपूर के साथ नसीब अपना अपना में राधिका शरद कुमार मुख्य रोल में देखी गई थीं. राधिका का किरदार चंदू बहुत पॉपुलर हुआ था. खासकर राधिका का हेयरस्टाइल और उनकी कॉमिक टाइमिंग सबसे ज्यादा पसंद की गई थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
N
नई दिल्ली:

Naseeb Apna Apna Actress Raadhika Sarathkumar Photo: 1986 में फिल्म आई थी नसीब अपना अपना, जो दर्शकों को खूब पसंद आई थी. फिल्म के डायलॉग्स तो कमाल के थे ही, इसके साथ ही फिल्म के गानों को भी लोगों ने पसंद किया था. ऋषि कपूर के साथ फिल्म में राधिका शरदकुमार मुख्य रोल में देखी गई थीं. फिल्म में राधिका का किरदार चंदू बहुत पॉपुलर हुआ था. खासकर राधिका का हेयरस्टाइल और उनकी कॉमिक टाइमिंग सबसे ज्यादा पसंद की गई थी. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए राधिका शरदकुमार की लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं. 

राधिका शरद कुमार अब 60 साल की हो गई हैं, लेकिन आपको बता दें इसके बावजूद वे अपने लुक्स और फैशन सेंस से आज की एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं. राधिका शरदकुमार साउथ की फिल्मों में भी काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय रहती हैं. इतना ही नहीं, उन्हें कई टीवी शोज में भी देखा गया है. वहीं फैन्स भी इतने समय बाद राधिका की लेटेस्ट फोटो देखने के बाद हैरान हैं. कुछ फैन्स तो मान ही नहीं रहे कि ये वही नसीब अपना अपना कि चंदू है. कुछ यूजर तो एक्ट्रेस से यह भी पूछते दिख रहे हैं कि आखिर उन्होंने इस उम्र में भी खुद को कैसे मेंटेन कर रखा है. 

Advertisement

राधिका शरद कुमार बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 'नसीब अपना अपना', 'लाल बादशाह', 'जींस', 'आज का अर्जुन', 'रंगा', 'मारी', 'सिंघम 3', 'जेल' आदि कुछ उनकी शानदार बॉलीवुड फिल्में हैं. हालांकि ये बात और है कि हिंदी फिल्मों में 'नसीब अपना अपना' से ही उन्हें ज्यादा पहचान मिली. आज भी उनका हेयर स्टाइल और डायलॉग लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?